सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: 26 घंटे बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR, गतिरोध कायम

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस अपडेट
राजधानी जयपुर से लेकर पूरे प्रदेश में मचा बवाल
जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल में रखा है सुखदेव सिंह का शव

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या हुए करीब 26 घंटे का वक्त गुजर चुका है. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है. इस मामले को लेकर जहां पुलिस और करणी सेना के बीच गतिरोध बना हुआ है. वहीं अब पुलिस ऑफिसर सुखदेव के परिजनों से एफआईआर को लेकर बातचीत कर रहे हैं. दूसरी तरफ सूत्रों के मुताबिक हत्याकांड को लेकर बढ़ रहे बवाल के बाद अब इसकी जांच के लिए एनआईए की टीम भी जयपुर पहुंच सकती है.

हत्याकांड के बाद राजधानी जयपुर समेत पूरे सूबे में बवाल बढ़ता जा रहा है. जयपुर और प्रदेश के अन्य इलाकों में हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है. इस हत्याकांड के विरोध में सर्व समाज की ओर से राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है. जयपुर शहर में सभी बाजार बंद हैं। स्कूलें को भी बंद में शामिल किया गया है. जयपुर के राजपूत बाहुल्य झोटवाड़ा इलाके में बड़ी संख्या में लोगों ने सैंकड़ों टायर जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: 26 घंटे बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR, जांच के लिए NIA की टीम आ सकती है

पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर आया हुआ है
वहीं राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी विरोध के खबरें आ रही हैं. हत्या के बाद प्रदेशभर में मचे बवाल को देखते हुए रोडवेज ने कई इलाकों में अपनी बसों के पहिए थाम दिए हैं. वहीं भीलवाड़ा में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन भी रोकने का प्रयास किया है. बवाल को देखते हुए पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर है. राजभवन भी पूरे मामले में निगरानी रख रहा है. जयपुर में आलाधिकारी चप्पे-चप्पे की प्रत्येक गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है.

घर में घुसकर किया गया था हमला
उल्लेखनीय है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में श्याम नगर इलाके में स्थित उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने गोगामेड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस दौरान हमलावरों में शामिल एक युवक की भी गोली लगने से मौत हो गई थी. जबकि गोगामेड़ी का सुरक्षा गार्ड और उनके पास बैठा एक परिचित भी हमले में घायल हो गए. उनका इलाज चल रहा है. उसके बाद से पूरे राजस्थान में आक्रोश फैला हुआ है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *