सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: आरोपियों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस अपडेट
जयपुर में रैपिड एक्शन फोर्स की तैनातगी
राज्यपाल ने सीएम और डीजीपी को किया तलब

विष्णु शर्मा.

जयपुर. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने सुखदेव सिंह की हत्या के दोनों आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. वहीं मामले की जांच के लिए एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के सुपरविजन में एसआईटी का गठन किया गया है. हालांकि हत्या के दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है लेकिन उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. वहीं हत्याकांड का विरोध कर रहे लोग आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी या फिर एनकाउंटर की मांग रहे हैं.

वहीं अभी तक इस मसले को लेकर गतिरोध बना हुआ है। वारदात के 25 घंटे बाद भी अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकी है। दूसरी तरफ मामले की जांच के लिए एनआईए की भी जयपुर पहुंचने की सूचना है। वारदात के बाद राज्य में पैदा हुए हालात की समीक्षा करने के लिए राज्यपाल ने डीजीपी और सीएस को तलब कर रखा है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: आरोपियों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित, जांच के लिए SIT गठित

जयपुर में रैपिड एक्शन फोर्स की तैनातगी
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का शव अभी जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. वहां करणी सेना के कार्यकर्ता और सर्व समाज के लोगों की भीड़ लगी हुई है. वहां यह भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है. इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन ने वहां ऐहतियात के तौर पर रैपिड एक्शन फोर्स की एक कंपनी तैनात की है ताकि किसी भी अप्रिय हालात पर काबू पाया जा सके. पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर नजर बनाए हुए हैं.

आरोपियों के एनकाउंटर की मांग
वारदात के विरोध में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन चल रहे हैं. सड़कों पर टायर जलाए जा रहे हैं. उदयपुर में उग्र भीड़ ने कलक्ट्रेट पर पथराव कर दिया. जयपुर से लेकर जैसलमेर तक और भरतपुर से लेकर चित्तौड़गढ़ तक विरोध की आग लगातार बढ़ती जा रही है. हालात पर काबू पाने के लिए पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर है. प्रदर्शनकारी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी या फिर एनकाउंटर की मांग पर अड़े हुए हैं.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *