सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को घर में घुसकर मारी गई 4 गोलियां, मौके पर ही हो गई मौत

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या
जयपुर में घर में घुसकर मारी गई चार गोलियां
हमलावर स्कॉर्पियो में आए और स्कूटी पर भागे

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को बड़ा अमंगल हो गया. यहां दिनदहाड़े राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को कुछ हमलावरों ने उनके घर में घुसकर गोलियों से भून दिया. इससे सुखदेव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि उनको तत्काल मेट्रो मॉस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि तीन हमलावर स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे और दनादन गोलियां दाग कर फरार हो गए. हमले में गोगामेड़ी के एक सुरक्षाकर्मी और गोगामेड़ी से मिलने आए शख्स की भी गोलियां मारी गई हैं. वे गंभीर रूप से जख्मी हैं.

सुखदेव सिंह की हत्या की सूचना कुछ ही देर में पूरे राजस्थान में फैल गई और हड़कंप मच गया. वहीं गोगामेड़ी के संगठन राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया. देखते ही देखते मेट्रो मॉस अस्पताल में भारी भीड़ लग गई. गोलियां सुखवीर सिंह गोगामेड़ी के सिर और सीने में मारी गई हैं. इससे काफी खून बह गया और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अस्पताल ले जाते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को घर में घुसकर मारी गई 4 गोलियां, मौके पर ही हो गई मौत, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना उबली

करणी सेना के कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त आक्रोश फैला
हालात को देखते हुए पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. हालात को काबू में करने के लिए जयपुर कमिश्नरेट के अधिकारी और भारी पुलिस लावजमा मौके पर और अस्पताल पहुंचा. वारदात के बाद राजपूत समाज और करणी सेना के कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त आक्रोश फैल गया. अस्पताल में जुटे उनके समर्थक रो पड़े. हमलावर कौन थे इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

राजस्थान: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, हड़कंप मचा

आरोपियों का अभी तक नहीं लग पाया है कोई सुराग
वारदात के बाद जयपुर शहर में कड़ी नाकाबंदी करवाई गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए दौड़ भाग कर रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हमलावर आए स्कॉर्पियो से थे, लेकिन बाद में एक राहगीर की स्कूटी छीनकर फरार हो गए. सुखदेव सिंह के समर्थकों का कहना है उनको काफी समय से धमकियां मिल रही थी. उनको यूपी समेत अन्य इलाकों से धमकियां मिली थी. वहीं पाकिस्तान से भी उनको धमकी मिली थी. लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *