सुखदेव सिंह केस: शूटर नितिन के सहयोगी रामवीर जाट को लिया 8 दिन के रिमांड पर

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह मर्डर केस अपडेट
रामवीर जाट ने शूटर्स को जयपुर से फरार कराया था
रामवीर जाट हरियाणा के सतनाली जिले का रहने वाला है

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर नितिन फौजी और रोहित को फरार कराने में अहम भूमिका निभाने वाले उनके सहयोगी रामवीर जाट को आज कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने कोर्ट से रामवीर जाट को रिमांड पर सौंपने की मांग की. इस पर कोर्ट ने रामवीर जाट को आठ दिन के लिए पुलिस को रिमांड पर सौंप दिया. अब पुलिस उससे गहन पूछताछ कर केस की कड़ियां जोड़ने की कोशिश करेगी.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर्स को फरार कराने वाला रामवीर जाट हरियाणा के सतनाली जिले का रहने वाला है. वह नितिन फौजी के साथ पढ़ा है. रामवीर जाट को पुलिस ने शुक्रवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार किया था. उसके बाद उसे सोडाला पुलिस थाने लाया गया. यहां से उसे रविवार को सुबह कड़ी पुलिस सुरक्षा में कोर्ट ले जाया गया. वहां पेश कर उसे वापस थाने लाया गया है. रामवीर ने दोनों शूटर्स को जयपुर में रुकवाने, सुखदेव सिंह की रेकी कराने और शूटर्स को फरार कराने में अहम रोल निभाया था.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: शूटर नितिन के सहयोगी रामवीर जाट को लिया 8 दिन के रिमांड पर

दोनों शूटर्स को भी चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है
रामवीर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने शनिवार देर रात को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों शूटर्स नितिन फौजी और रोहिति राठौड़ को भी चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. उन दोनों को भी जयपुर लाया गया है. प्रारंभिक पूछताछ के बाद उन दोनों को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपियों को सोडाला थाने में रखा गया है. केस की गंभीरता को देखते हुए पूरे सोडाला थाने में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पुलिस थाने में आमजन की एंट्री को बंद कर दिया गया है.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: शूटर नितिन फौजी का सहयोगी रामवीर जाट गिरफ्तार, पढ़ें क्या थी भूमिका

पुलिस अधिकारियों ने सोडाला थाने में डाला डेरा
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद राजस्थान पुलिस महानिदेशक ने पुलिस अधिकारियों को बधाई दी है. वहीं जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ आज दोपहर में इस मामले को लेकर प्रेस कॉफ्रेंन्स कर इसका खुलासा करेंगे. बहरहाल पुलिस और इस मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी से जुड़े अधिकारी सोडाला थाने में डेरा डाले हुए हैं.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *