सुखदेव गोगामेड़ी मर्डर केस में लेडी डॉन पूजा सैनी का बड़ा खुलासा, बताया- क्‍या था बैंकॉक वाला प्‍लान?

सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जांच कर रही राजस्थान पुलिस और एनआईए को बड़ी जानकारी मिली है. हथियार सप्लायर महेंद्र की दूसरी पत्नी पूजा सैनी ने पूछताछ में खुलासा किया कि गोगामेड़ी की हत्या के बाद शूटर नितिन फौजी और हथियार देने वाले महेंद्र की योजना नेपाल के रास्ते बैंकाक भागने की थी. पूजा ने बताया कि महेंद्र और नितिन फौजी दोनों दोस्त बन चुके थे. महेंद्र ने जगतपुरा और प्रतापनगर में नितिन को अपने कुछ परिचितों से मिलवाया था.

जबकि पहले पूछताछ में पूजा ने कहा था कि नितिन को घर से बाहर नहीं निकलने दिया था. ताजा जानकारी के बाद अब राजस्थान पुलिस और एनआईए की टीमें शूटरों और अन्य आरोपियों से अजमेर जेल में जाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है. वहीं पूजा सैनी से भी महिला जेल में जाकर और पूछताछ की जाएगी. अदालत ने सभी आरोपियों को 02 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज द‍िया है. जयपुर जेल में पहले रखा जाना था लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया. जहां चौबीस घंटे सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रह रहे हैं.

क्या गोगोमेड़ी हत्याकांड में कुछ और लोगों की भूमिका है?
पुलिस को अब तक की जांच में कुछ इनपुट मिले हैं, जिसके आधार पर शक है कि गोगामेडी की हत्या में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं. कुछ लोगों के बारे में जानकारी मिली है जिनके बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है. उनकी तस्वीरें आरोपियों को दिखाकर पूछताछ करेगी. पूजा सैनी से पूछताछ करेगी कि महेंद्र ने किन किन दोस्तों से शूटर नितिन को मिलवाया था. उनकी क्या भूमिका थी.

दरअसल, हत्या से पहले शूटर नितिन फौजी जयपुर के जगतपुरा में हथियार सप्लायर महेंद्र के फ्लैट पर ही ठहरा था. महेंद्र ने ही उसे हथियर दिए और वारदात वाले दिन सुबह 10 बजे कार में बैठाकर लाया और अजमेर रोड पर गोगमेड़ी के घर के पास छोड़ा था. महेंद्र ने नितिन और रोहित को पचास-पचास हजार नकद भी दिए थे. हालांकि बाद मेंम हरियाणा में बड़ी रकम दोनों को भिजवाई गई थी. पुलिस इस हत्याकांड की कड़ियों को जोड़ रही है. पुलिस के पास कुछ विडियो और तस्वीरे है, जिनको आरोपियों को दिखाकर पूछताछ करेगी कि उनकी इस हत्याकांड में क्या भूमिका थी.

Tags: Crime News, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *