सीमेंट फैक्ट्री में नौकरी, फोन बूथ ऑपरेटर भी बने, फेस किया रिजेक्शन, लेकिन नहीं मानी हार और आज बन गए साउथ के सुपरस्टार

साउथ के सुपरस्टार्स की बात की जाए तो उसमें विजय सेतुपति का नाम जरुर आता है. विजय ने अपनी एक्टिंग से साउथ के साथ अब बॉलीवुड में भी लोगों को दीवाना बना लिया है. बॉलीवुड में वो कुछ ही फिल्मों में नजर आए हैं और इसी में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. विजय की सादगी का हर कोई दीवाना है. वो किसी भी इवेंट में बहुत ही सिंपल लुक में पहुंचते हैं जिसकी वजह से लोग उनके कायल हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना विजय सेतुपति के लिए आसान नहीं था. उन्होंने बेहतरीन एक्टर का टैग पाने के लिए बहुत मेहनत की है. आज विजय सेतुपति 46 साल के हो गए हैं और उनके 47वें बर्थडे पर आपको उनके इस सफर के बारे में बताते हैं.

एक्टर बनने से पहले करते थे ये काम

विजय को शुरू से ही एक्टर बनने का शौक था. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वो एक अकाउंटेंट थे.  मगर वो कहते हैं ना कि आपके अंदर का एक्टर कभी नहीं मरता है. ऐसा ही कुछ विजय के साथ हुआ. उन्होंने शुरू में छोटे-छोटे रोल किए. जिसके बाद पहली बार वह फिल्म थेनमुर्क परुवाकाटरू में बड़े रोल में नजर आए थे और इसी के बाद से उनकी किस्मत बदल गई थी.

सीमेंट फैक्ट्री में किया काम

जब विजय ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो ये उतना आसान नहीं था. उन्होंने अपना खर्चा चलाने के लिए कई काम किए. वो सेल्समैन. फोन बूथ ऑपरेटर तक बने. इतना ही नहीं विजय ने सीमेंट की फैक्ट्री में भी काम किया है.

अब करते हैं इंडस्ट्री पर राज

थेनमुर्क परुवाकाटरू के हिट होने के बाद से विजय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है. उन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया वो हिट साबित हुई है. इसी वजह से वो अब इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय की हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज हुई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. हालांकि फिल्म को लेकर जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक उतना कमाल नहीं दिखा पाई है. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *