सीमा हैदर को डांस में टक्कर नहीं दे पाई ननद, पाकिस्तानी भाभी के ठुमकों ने मचा दिया बवाल

Seema Haider Dance Video: आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हीरो- हीरोइनों की खबरों से ज्यादा पाकिस्तान से आई चार बच्चों की मां और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की लवर सीमा हैदर के चर्चे छाए हुए हैं. सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की ऑनलाइन गेम पबजी खेलते खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा को दिल दे बैठी और फिर उसके बाद बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के ही अपने चार बच्चों को लेकर इंडिया चली आई. सीमा हैदर की खूबसूरती देखकर उनसे तमाम लोग इंप्रेस रहते हैं, वहीं आए दिन उनके एक से बढ़कर एक डांस वीडियो तो लोगों के दिलों में कहर ढाए रहते हैं. 

शुरुआती दिनों में सीमा हैदर को कई लोगों ने पाकिस्तानी जासूस कहा तो कुछ लोगों ने उन्हें आतंकी संगठन का हिस्सा कह दिया. यहां तक की लोगों ने यह भी सवाल उठा दिया कि सीमा हैदर अगर प्यार में आई थी तो चार बच्चों को लाने की क्या जरूरत थी लेकिन भारत आ चुकी सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी बन चुकी हैं और वह पूरी तरीके से भारतीय बन गई हैं. इन सब के बीच उत्तर प्रदेश एटीएस ने भी सीमा हैदर से पूछताछ करके उन्हें अभी छोड़ रखा है, ऐसे में तमाम लोग हैं, जो की सीमा हैदर के बारे में जाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

सीमा हैदर की माने तो वह सचिन मीणा से सच्चा प्यार करती हैं, उसे छोड़कर कभी नहीं जाएंगे. वहीं, इतनी सारी मुश्किलें मिलने के बावजूद सीमा हैदर अपनी जिंदगी बखूबी जी रही हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी ननद के साथ ऐसे तगड़े ठुमके लगाए हैं कि देखने वाले एक बार फिर से उनसे इंप्रेस हो गए हैं. सीमा हैदर के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचाए रहते हैं. ऐसे में ननद के साथ उनके ठुमकों का यह वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर हुआ सीमा हैदर और सचिन मीणा में डांस कॉम्पटीशन, देखिए किसने मारी बाजी

वीडियो में आप देखेंगे की सीमा हैदर और उनकी ननद ने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर रखा है और हरियाणवी गाने पर झमाझम डांस कर रही है इस दौरान सीमा हैदर ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी और कमर पर कमरबंद लगा रखा है. इस वीडियो में सीमा हैदर ने घूंघट काढ़ कर कर ऐसा गजब का डांस किया है कि देखने वाले एक बार फिर से उन पर फिदा हो गए हैं. 

प्रोफेशनल डांसर लगती हैं सीमा हैदर
बता दें कि सीमा हैदर के डांस वीडियोज देखकर लगता है कि वह कोई प्रोफेशनल डांसर है और वह बेहद प्यारे एक्सप्रेशन के साथ डांस करती हैं. इस वीडियो में भी सीमा हैदर का यह स्टाइल देखकर आप उन पर फिदा हो जाएंगे. इस वीडियो में सीमा हैदर की ननद ने उन्हें डांस में टक्कर देने की काफी कोशिश की है लेकिन वह किसी भी स्टेप पर खरी नहीं उतर पाई है. सीमा हैदर अपनी ननद से कहीं ज्यादा खूबसूरत डांस कर रही हैं. सीमा भाभी के दमदार डांस वीडियो को 18000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- Video: ‘गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई’ गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *