सीमा हैदर की उड़ गई रातों की नींद, पूर्व पति ने मुसीबत में डाला… सचिन की भी बढ़ गई मुश्किल

नई दिल्ली: पाकिस्तान से आकर भारत में सचिन मीना से शादी रचाने वाली सीमा हैदर की मुश्किलें बढती दिख रही हैं. सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने ही उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है. दरअसल, सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने सीमा हैदर और उनके पति सचिन मीना को 3 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है. बताया जा रहा है कि गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को वापस लाने के लिए एक भारतीय वकील को भी हायर किया. इतना ही नहीं, गुलाम हैदर ने वकील डॉ. एपी सिंह को 5 करोड़ रुपये का नोटिस भी भेजा है, जिन्होंने खुद को सीमा हैदर का भाई बताया था.

सीएनएन-न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, गुलाम हैदर के वकील अली मोमिन ने सीमा हैदर और सचिन मीना से एक महीने के भीतर माफी मांगने और जुर्माना जमा करने को कहा है. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो फिर गुलाम हैदर उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे. इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुष्टि की थी कि एक शीर्ष पाकिस्तानी वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी से गुलाम हैदर ने अपने चार बच्चों की कस्टडी पाने में मदद के लिए संपर्क किया था.

गुलाम हैदर ने हायर किया वकील
पाकिस्तानी वकील बर्नी ने यह भी बताया था कि मोमहिन को भारत में सीमा हैदर और सचिन मीना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए भारत में हायर किया गया है. दरअसल, सीमा हैदर उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब वह पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते चार बच्चों के साथ गैरकानूनी तरीके से अपने प्रेमी सचिन के पास पहुंची थीं. इसके बाद सीमा हैदर ने सचिन मीना के साथ शादी रचा ली थी और हिंदू धर्म अपना लिया था. ये दोनों ऑनलाइन गेम के जरिए संपर्क में आए थे.

सीमा हैदर की उड़ी रातों की नींद, पूर्व पति ने मुसीबत में डाला... सचिन की भी बढ़ गई टेंशन

सीमा-सचिन पर 3 करोड़ का नोटिस
सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने जिस वकील को हायर किया है, वह हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है. सीनियर वकीस मोमिन मलिक ने गुलाम हैदर की ओर से सीमा हैदर और सचिन मीना 3 करोड़ का नोटिस भेजा है. साथ ही, मोमिन मलिक वकील की ओर से गुलाम ने वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा है. गुलाम ने अपने नोटिस में स्पष्ट किया है कि अगर एक माह के अंदर उनसे माफी नहीं मांगी जाती है और जुर्माने की राशि नहीं दी जाती है तो फिर आगे की कार्रवाई होगी.

Tags: India news, Pakistan news, Seema Haider

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *