सीमा ने दिखाई देशभक्ति, अनंतनाग में आतंकी हमले पर पाकिस्तान को लताड़ा, सचिन ने भी दिया साथ

Seema Sachin Meena On Anantnag Attack: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में 4 जवान शहीद हो गए थे. इस घटना पर व्यथित सीमा हैदर और सचिन मीणा ने पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली आतंकी हरकतों को लेकर उसे जमकर लताड़ा है. 

दरअसल, सीमा हैदर ने News18 की टीम से बात करते हुए पाकिस्तान के नापाक आतंकी हमले की साजिश पर उसे जमकर लताड़ा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की इन हरकतों की वजह से वहां रहने वाले लोग भी बहुत परेशान हैं. सीमा ने कहा कि, ‘मैं अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं. और सभी से अपील करती हूं कि ये सब अब बंद होना चाहिए.’ सीमा ने आगे कहा कि, ‘पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है उसने हमारे देश के सैनिकों को शहीद किया है.’

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में इसी हफ्ते बुधवार की रात को आतंकी हमले में चार जवान शहीद हो गए थे. इनमें कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोंचक और डिप्टी एसपी हुमायूं मुजामिल भट और एक सेना के जवान शामिल हैं. अंनतनाग की पहाड़ियों में छिपे लश्कर के आतंकी पहाड़ी की ऊंचाई से गोलीबारी उस समय शुरू की जब ये जवान पहाड़ी से नीचे उतर रहे थे. दहशतगर्दों ने ऊपर से लगातार फायरिंग जारी रखी, जिसके वजह घायल इन घायल जवानों को रेस्क्यू करने के लिए हेलीकॉप्टर समय पर पहुंच नहीं सका. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान लगातार आतंकी संगठनों को मदद कर रहा है. यूएन द्वारा प्रतिबंधित संगठन लश्कर और जैश के आतंकी पाकिस्तान में बैठकर इन शेडो संगठनों को ऑपरेट कर रहे हैं. सेना पर हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ‘द रेजिस्टेंट फ्रंट’ ने ली है जो लश्कर का ही दूसरा चेहरा है.

Tags: Anantnag News, Kashmir Terrorist, Seema Haider, Terrorist Encounter

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *