सिर्फ 20 रुपए में बनाएं खूबसूरत रंगोली, कुछ ही मिनटों में हो जाएगी तैयार

आकाश कुमार/जमशेदपुर. दिवाली में अब कुछ ही दिन रह गए हैं और इस दिन खासकर रंगोली का डिजाइन बनाने का अलग ही महत्व है. माता लक्ष्मी के स्वागत के लिए घर आंगन में खूबसूरत रंगोली के एक से एक डिजाइन बनाए जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी घर में रंगोली के डिजाइन बनाना चाहते हैं तो मात्र 20 में ही आपका काम हो जाएगा.

लोकल 18 को बताते हुए संचालक सूरज शाह ने बताया कि इस साल कई सारे कलर के रंग उतारे गए हैं जिसमें आपको गुलाबी, पर्पल, ऑरेंज, वाइट, ग्रीन, ब्लू, नेवी ब्लू, तोता ग्रीन जैसे कुल 10 से 15 कलर हैं और यह सारे कलर टाइल्स के चुरे से बनाई जाती है. जिसकी कीमत मात्र 10 रुपए प्रति 100 ग्राम रखी गई है.

आसानी से बना सकते हैं कठिन डिजाइन
सूरज शाह ने बताया कि यह सारे रंग खास गुजरात के राजकोट से मंगवाए जाते हैं और इसके अलावा आपको यहां पर डिजाइनदार जाली भी मिलेगी जो 5 इंच से लेकर 20 इंच तक है, जिसमें आपको लक्ष्मी गणेश, लक्ष्मी के पैरों के निशान और शुभ लाभ जैसे अन्य डिजाइन मौजूद हैं. इससे आसानी से आपके घर के बच्चे भी सुंदर रंगोली बना सकते हैं.

उन्होंने आगे बताया कि रंगोली सांचा की कीमत मात्र 20 रुपए से शुरू हो जाती है तो इस साल आप भी अपने घरों को बेहतरीन रंगोली और विभिन्न डिजाइनों से सजा सकते हैं. वह भी कुछ मिनटों में अगर आपको भी यह सारे डिजाइनदार रंग और सांचा खरीदना है, तो सुबह 7:00 से लेकर रात के 10:00 बजे तक बिस्टुपुर के जी टाउन ग्राउंड आ सके हैं.

Tags: Diwali, Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *