सिर्फ 140 रुपये में यहां मिलती है नॉनवेज थाली, चिकन से लेकर मछली तक मिलेगा इतना कुछ, कह उठेंगे वाह!

शिखा श्रेया/रांची. अगर आप झारखंड की राजधानी रांची में रहते हैं और किफायती दामों में नॉनवेज थाली की तलाश में हैं, तो फिर यह खबर बेहद खास है. आज हम आपको एक ऐसी नॉनवेज थाली के बारे में बताने वाले हैं, जोकि 4-5 नहीं बल्कि पूरे 13 व्यंजनों से सजती है. इस थाली में मछली से लेकर चिकन तक मिलेगा.

दरअसल हम रांची के इटकी रोड स्थित होटल तितिक्षा में मिलने वाली नॉनवेज थाली की बात कर रहे हैं. होटल की संचालक ध्वनि ने लोकेल 18 को बताया कि हमारे पास नॉनवेज थाली आपको काफी अच्छे दामों में मिल जाएगी. एक थाली में एक व्‍यक्ति का पेट अच्छे से भर जाता है. यही नहीं, आप चाहें तो थाली को रिफिल भी करा सकते हैं. साथ ही बताया कि नॉनवेज लवर्स के लिए यहां की थाली पहली पसंद रहती है.

मिलेंगे 13 तरह के व्यंजन
ध्वनि ने बताया कि इस नॉनवेज थाली में व्यंजनों की संख्या की बात करें तो इस थाली में कुल 13 तरह के व्यंजन मिलेंगे. सबसे पहले तो इस नॉनवेज में आपको चिकन ग्रेवी, फिश करी और ड्राई फिश मिलेगी. इसके अलावा चिरौरी, धनिया की चटनी, मूंगफली की चटनी, अचार, सलाद , पापड़, रोटी, चावल, मिक्स वेज सब्जी, आलू परवल की भुजिया और दाल रहेगी. जबकि थाली में व्‍यंजन परोसने का तरीका बेहद खास है. छोटी-छोटी कटोरी में आपको हर व्यंजन बड़ी सादगी और खूबसूरती से परोसा जाता है. आप चाहें तो हर कटोरी को रिफिल करा सकते हैं, इसके लिए आपको अलग से 20 से 50 रुपये तक चार्ज देना पड़ेगा.

नॉनवेज पार्टी के लिए लोगों की पहली पसंद
संचालक ध्वनि ने बताया कि यहां पर नॉन वेजिटेरियन लोग पार्टी करना पसंद करते हैं. दरअसल यह थाली काफी किफायती पड़ती है. यहां पर एक थाली की कीमत 140 रुपये है. 2-4 दोस्त आकर पार्टी कर लें, तो भी बिल 600 रुपये के अंदर ही आता है, लिहाजा सस्ते में अच्छी पार्टी हो जाती है. उन्होंने आगे बताया कि यहां पर सिर्फ नॉनवेज थाली ही नहीं बल्कि आप चाहें तो वेज थाली से लेकर पनीर टिक्का और कबाब भी ऑर्डर कर सकते हैं.

500 या हजार नहीं… यहां सिर्फ 99 रुपये में 13 व्यंजनों से सजती है वेज थाली, खाकर कहेंगे वाह!

स्‍वाद लाजवाब, दाम किफायती
यहां नॉनवेज थाली का लुफ्त उठाने आए अशोक ने कहा कि मैं अक्सर यहां आता हूं. यहां पर एक ही थाली में आपको नॉनवेज से लेकर वेज के भी सारे आइटम मिल जाते हैं. साथ ही दाम भी काफी किफायती है. पूरा का पूरा नॉर्थ इंडियन का टेस्ट एक थाली में परोस दिया जाता है. अगर आप चाहे तो इस होटल में बर्थडे पार्टी, किटी पार्टी और एनिवर्सरी पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं. इन आयोजनों के लिए यहां पर खास इंतजाम व खास डेकोरेशन किया जाता है. आप चाहे तो इस नंबर 6206833021 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Food, Food 18, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *