सिद्धू मूसेवाला के पिता का नया वीडियो, न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए दिखी चेहरे पर खुशी, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

सिद्धू मूसेवाला के पिता का नया वीडियो, न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए दिखी चेहरे पर खुशी, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई को गोद मे लिए दिखे बलकौर सिंह

नई दिल्ली:

बीते दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीर सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए दिख रहे हैं. वहीं उनके चेहरे की खुशी सबकुश बयां कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद जहां सेलेब्स बधाईयां देते हुए दिख रहे हैं तो वहीं फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सामने आए वीडियो डॉक्टर्स और नर्स के साथ बलकौर सिंह दिख रहे हैं. वहीं उनके हाथ में जब बेटे को देते हैं तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि सिद्धू मूसेवाला वापस आ गए हैं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने आईवीएफ तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी 60 साल के बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर दी है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, शुभदीप को चाहने वाले लाखों फैंस के आशीर्वाद से, ऊपर वाले ने शुभ के छोटे भाई को हमारी झोली में डाल दिया है. वाहेगुरु के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी है. 

गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने घर में नन्हा मेहमान आने की खबर की पुष्टि की थी. वहीं कहा जा रहा था कि ट्विन्स के आने की अफवाहे भी सामने आई. हालांकि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सुरक्षा कारणों के चलते इस खबर को खारिज किया. बता दें, साल 2022 में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जो कि उनके मातापिता की इकलौती औलाद थे. इस खबर से फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी झटका लगा था. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *