सिद्धार्थ शुक्ला की ये दोस्त करने जा रही है शादी, कौन है दूल्हा ? कहां होगी शादी ? यहां है हर डिटेल

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं और छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह फाइनली शादी करने जा रही हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी करने वाली हैं. सोर्स ने कहा “आरती आने वाले महीनों में शादी करना चाहती है. वह अप्रैल और मई में शादी करने के बारे में सोच रही है. अब जिस भी महीने में उसे अपनी पसंद की लोकेशन मिलेगी शादी की डेट फाइनल हो जाएगी.”

सोर्स के मुताबिक, “वह मुंबई में शादी के लिए लोकेशन की तलाश कर रही हैं और डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं चाहती हैं. उनके दिमाग में ड्रैगनफ्लाई (मुंबई) है लेकिन यह सब अवेलिबिलिटी पर डिपेंड करता है कि इसे शादी के लिए फाइनल किया जाएगा या नहीं. हमें यह भी पता चला कि वह एक ग्रैंड इंडियन वेडिंग चाहती हैं और अपने कई इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार को इस जश्न में शामिल करना चाहती हैं. इस शादी में सभी रस्में होंगी. शादी के पहले एक बैचलरेट पार्टी भी शामिल होगी. हल्दी, मेहंदी और फेरे सब शानदार तरीके से होंगे. जैसा किसी पंजाबी शादी में आमतौर पर होता ही है. शादी की सभी रस्में एक ही जगह पर होंगी. शादी के मेहमानों की लिस्ट में उनके चाचा-एक्टर गोविंदा से लेकर सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज गिल और इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल होंगे.”

सोर्स ने बताया कि आरती एक साल से ज्यादा समय से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और जिंदगीभर साथ रहने के बारे में सोच रहे हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *