सितंबर में इस दिन बुध का होगा शनि से आमना-सामना, इन राशियों की खुलेगी किस्मत!

सर्वेश श्रीवास्तव/अयोध्या. ज्योतिष जगत में ग्रहों की चाल बदलने की घटना को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. जब कोई ग्रह किसी राशि में प्रवेश करता है अथवा अपनी चाल बदलता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है. 18 सितंबर को ज्योतिष गणना के मुताबिक बुध और शनि ग्रह एक दूसरे के सामने भ्रमण करेंगे.

अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि ज्योतिष गणना के मुताबिक 18 सितंबर को बुध ग्रह और शनि ग्रह गोचर कुंडली के सातवें भाव में आमने-सामने भ्रमण करते नजर आएंगे. ऐसी स्थिति में इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन खासकर मेष, मिथुन, वृषभ और तुला राशि के जातकों को फायदा मिलेगा.

मेष राशि: बुद्ध और शनि के एक दूसरे के सामने होने से इस राशि के जातकों को करियर में काफी लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत संबंधित सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं.

वृषभ राशि: इस राशि के जातक के लिए नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा होगा. व्यापार में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन में मिठास होगी. परिवार में लोग एक दूसरे का सहयोग करेंगे. आपसी भाईचारा रहेगा.

मिथुन राशि: इस राशि के जातक के लिए यह समय बहुत अनुकूल रहेगा. सभी इच्छा पूरा होगी. विदेश यात्रा के योग बनेंगे, नौकरी में तरक्की होगी और वेतन में वृद्धि होगी. कई क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है. करियर में नई ऊंचाई मिलेगी.

तुला राशि: इस राशि के जातक के लिए यह समय आर्थिक लाभ की संभावना देने वाला होगा. सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी. भाग्य का हर संभव साथ मिलेगा. धन लाभ के भी प्रबल संयोग बन रहे हैं.

(NOTE: इस खबर में दी गई सभी जानकारियां और तथ्य मान्यताओं के आधार पर हैं. NEWS18 LOCAL किसी भी तथ्य की पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Astrology, Ayodhya News, Life18, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *