सिख-समुदाय की संस्था ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में दिया ज्ञापन: अमोलदीप दवा व्यापारी पिटाई मामले में गिरफ्तारी और धारा बढ़ने की मांग की

कानपुर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर में दवा व्यापारी अमोलदीप सिंह भाटिया की पिटाई मामले में लखनऊ से आए सिख समाज के लोगों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सिख समाज के लोगों ने मांग की है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाए ,साथ ही FIR में 307 आईपीसी की धारा बढ़ाई जाए। संस्था के लोगों ने सिख पीड़ित परिवार से जाकर पहले मुलाकात की उसके बाद पुलिस कमिश्नर को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया।

शहर में 23 सितंबर को कार ओवरटेकिंग को लेकर भाजपा पार्षद पति अंकित शुक्ला पर आरोप लगाया गया था, की दवा व्यापारी अमोलदीप भाटिया की पिटाई कई साथियों के साथ मिलकर की गई। जिसमें अमोलदीप को दिल्ली इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था। लेकिन इसके बाद से लगातार सिख समुदाय दवा व्यापारी और भाजपा के लोग अपनी अपनी बात को लेकर पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंच रहे हैं।

‘सिख ही हमारी पहचान फाउंडेशन ‘ के लोग पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे
लखनऊ से कानपुर आकर ‘ सिख ही हमारी पहचान फाउंडेशन ‘ के लोग पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। इसके बाद उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से पुलिस कमिश्नर से मांग की है, कि मामले में सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके साथ ही FIR में 307 आईपीसी की धारा को बढ़ाया जाए।

दिलप्रीत सिंह डीपी ने बताया की सबसे पहले पीड़ित सिख परिवार से सुबह मुलाकात की गई,इसके बाद पुलिस कमिश्नर ऑफिस जाकर अपनी मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया। उनका कहना है कि जिस तरह से अमोल दीप की पिटाई की गई है, वह बिल्कुल निंदनीय है, ऐसे लोगों को सजा जरूर मिलना चाहिए ,चाहे वह किसी भी पार्टी से जुड़े हुए हो। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर उन्हें पूरा भरोसा है, कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *