साहिल ने दिव्यांशु बन छात्रा को फंसाया: इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती, रेप कर वीडियो बनाई, तीन साल से ब्लैकमेल कर 10 लाख व ज्वेलरी ऐंठी

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Sahil Impersonated Divyanshu And Trapped The Student, Made Friends With Her On Instagram, Made A Rape Video, Blackmailed Her For Three Years And Extorted Rs 10 Lakh And Jewellery.

आगराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी साहिल खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

आरोपी साहिल खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक कारोबारी की बेटी और नामी स्कूल की छात्रा को गैराज में काम करने वाले युवक ने महंगी कारों के साथ फोटो डालकर अपने जाल में फंसा लिया। छात्रा से अपना असली नाम भी छिपाया। उसके साथ रेप किया । वीडियो बना ली। ब्लैकमेल कर घर से 10 लाख रुपए और मां की ज्वेलरी भी चोरी कराई। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती
आगरा के थाना छत्ता क्षेत्र के कारोबारी की 17 साल बेटी एक प्रतिष्ठित स्कूल की छात्रा है। करीब तीन साल पहले उसने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया। वहां पर उसकी दिव्यांशु अग्रवाल नाम के लड़के से दोस्ती हुई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। वो मिलने-जुलने लगे। कुछ महीने 21 दिसंबर 2020 को आरोपी ने छात्रा को कमला नगर के एक होटल में मिलने के​ बुलाया। वहां काफी पिलाई। कॉफी पीने के बाद छात्रा को चक्कर आने लगे। होटल के कमरे में बेहोशी की हालत में रेप किया। उसका वीडियो और फोटो ले लिए। इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा।

साहिल ने दिव्यांशु नाम से फेक आईडी बनाकर छात्रा को फंसाया।

साहिल ने दिव्यांशु नाम से फेक आईडी बनाकर छात्रा को फंसाया।

तीन साल से कर रहा शारीरिक शोषण
इसके बाद से आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। 2021 में उसे सदर क्षेत्र के एक होटल में बुलाया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने लगा और शारीरिक शोषण करता रहा। युवती के वीडियो और फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर रुपये मांगने लगा। छात्रा के सामने उसकी असलियत भी आ गई। उसे पता चला कि जिसे वो दिव्यांशु समझ रही थी, उसका नाम साहिल खान है। वो न्यू आगरा के एक गैराज में गाड़ियां धोने का काम करता है।

घर से रुपये गायब होने पर हुआ शक
आरोपी युवक छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। उसे वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देता था। वो छात्रा से घर से रुपए मंगाने लगा। घर से लगातार रुपए गायब होने और उसके बाद ज्वेलरी भी गायब होने पर परिजनों को शक हुआ। इसी दौरान छात्रा भी गुमसुम रहने लगी। उसकी निगरानी करने पर पता चला कि छात्रा ही घर से रुपए ले जाती है। परिजनों ने उससे पूछताछ की, उसने उन्हें तीन वर्ष से दिव्यांशु अग्रवाल के नाम से ब्लैकमेल कर रहे युवक के बारे में बताया।

घर वालों ने हिंदूवादियों के साथ की शिकायत
बेटी को ब्लैकमेल करने पर घरवाले परेशान हो गए। उन्होंने इस संबंध में हिंदूवादी नेताओं से संपर्क किया। पूरा मामला बताया। थाना छत्ता में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ। मुकदमे में आरोपी साहिल, उसकी मां रुखसाना के खिलाफ रेप, रंगदारी मांगने, जहरखुरानी, पॉक्सो एक्ट व धोखाधड़ी की धारा में मुकदमा हुआ है। पुलिस ने जब जांच कि तो पता चला कि साहिल न्यू आगरा के एक गैराज में कार धोने का काम करता है।

महंगी गाड़ियों के साथ फोटो
जांच में पता चला कि साहिल गैराज में आने वाली महंगी गाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाता। हाथ में आईफोन लेकर अपने आप को अमीर और स्टाइलिश दिखाता था। उसके इंस्टाग्राम पर कई फेक आईडी बना रखी हैं। वहां पर इन फोटो को अपलोड़ करता था। ऐसे ही उसने छात्रा को अपने जाल में फंसाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *