सालार के लिए प्रभास ले रहे हैं इतनी तगड़ी फीस, जानें फिल्म के बाकी सितारे घर ले जा रहे कितने पैसे

सालार के लिए प्रभास ले रहे हैं इतनी तगड़ी फीस, जानें फिल्म के बाकी सितारे घर ले जा रहे कितने पैसे

सालार के लिए प्रभास को मिल रही है इथनी फीस

नई दिल्ली:

Prabhas Fees for Salaar: प्रभास की सालार 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सालार का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला शाहरुख खान की डंकी से होने जा रहा है. सालार को केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है जबकि डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. इस तरह साल के आखिरी दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान वर्सेज प्रभास होने जा रहा है. बेशक इस मुकाबले का नतीजा जो भी रहे, लेकिन दर्शकों को मनोरंजन की भरपूर डोज मिलने वाली है. लेकिन इस बीच यह खबर भी आ गई है कि प्रभास अपनी पैन इंडिया फिल्म सालार के लिए कितनी फीस ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सालार में प्रभास लार्जर दैन लाइफ कैरेक्टर करते नजर आ रहे हैं और वहीं फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा. फिल्म को लेकर आ रही रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि प्रभास सालार के लिए लगभग 100 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं. यही नहीं, फिल्म के प्रॉफिट में भी उनका हिस्सा होगा और यह हिस्सा लगभग 10 प्रतिशत रहेगा. इस तरह सालार के लिए प्रभास की सैलरी जबरदस्त चर्चा में है.

वहीं बात फिल्म की हीरोइन की श्रुति हासन की करें तो उन्हें सालार के लिए लगभग आठ करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिल रह हैं. जबकि बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को लगभग पांच से छह करोड़ रुपये की फीस मिली है. वहीं फिल्म के लिए जगपति बाबू को चार करोड़ रुपये की फीस मिलने के बारे में जानकारी दी गई है. बता दें कि इससे पहले प्रशांत नील उग्रम, केजीएफ 1 और 2 भी बना चुके हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *