‘सामी-सामी’ सॉन्ग पर नाचे रणबीर: रश्मिका ने सिखाया डांस, कुमार सानू और श्रेया घोषाल भी नजर आए

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ का प्रमोशन बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसी बीच रणबीर और रश्मिका मंदाना रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में बतौर गेस्ट नजर आए। इस दौरान स्टेज पर रणबीर और रश्मिका के साथ कुमार सानू, श्रेया घोषाल ‘सामी’ गाने का हुक स्टेप करते दिखे। रश्मिका स्टेज पर मौजूद सभी लोगों को इस गाने का हुक स्टेप सिखाती हुई दिखाई दीं। ‘सामी-सामी’ सॉन्ग फिल्म ‘पुष्पा’ का है जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं।

‘एनिमल’ फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे। अनिल कपूर रणबीर के पिता का किरदार निभाते दिखेंगे। तो वहीं बॉबी देओल फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म की कहानी बाप और बेटे के रिश्ते के बैक ड्रॉप पर बेस्ड है। ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को थिएटर्स में पांच भाषाओं में रिलीज होगी। ये फिल्म 3 घंटे 21 मिनट की होने वाली है। इसी दिन विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी रिलीज होगी। एनिमल और सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग की शुरुआत कई दिनों से हो चुकी है। वैसे ये फिल्म बॉबी देओल के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है।

एनिमल ने एडवांस बुकिंग में सैम बहादुर को पीछे किया

एडवांस बुकिंग की बात करें तो एनिमल ने सैम बहादुर को पीछे कर दिया है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने जहां एडवांस बुकिंग में 14 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं सैम बहादुर ने अब-तक केवल 1 करोड़ रुपए की कमाई की है। एडवांस बुकिंग की रेस में ‘एनिमल’ ने जीत हासिल कर ली है। माना जा सकता है कि कलेक्शन के मामले में एनिमल ही बाजी मारेगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *