साउथ के एक्शन किंग एनबीके की ‘भगवंत केसरी’ का पहला गाना हुआ रिलीज, गणेश एंथम ने मचाई धूम

साउथ के एक्शन किंग एनबीके की 'भगवंत केसरी' का पहला गाना हुआ रिलीज, गणेश एंथम ने मचाई धूम

एनबीके की भगवंत केसरी का गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी का उत्सव पहले से ही शुरू हो गया है क्योंकि ‘भगवंत केसरी’ के निर्माताओं ने अपना पहला सॉन्ग ‘गणेश एंथम’ जारी किया है. लिरिकल वीडियो जंगली म्यूजिक तेलुगु यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है, जहां ‘गॉड ऑफ मासेज’ के नाम से मशहूर नंदमुरी बालकृष्ण (एनबीके) और श्रीलीला को क्रमशः चाचा और भतीजी के रूप में दिखाया गया है. अनिल रविपुडी की हर फिल्म में एक यूनीक पॉइंट होता है, और यहां भगवंत केसरी में बालकृष्ण और श्रीलीला को बाबाई और अम्माई के रूप में देखा जाएगा. इस प्रोमो में दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. एसएस थमन ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है.

यह भी पढ़ें

साहू गरपति और हरीश पेड्डी शाइन स्क्रीन्स के बैनर तले इस बड़ी फिल्म का प्रबंधन कर रहे हैं। काजल अग्रवाल एनबीके के साथ लीड रोल में हैं. जबकि अर्जुन रामपाल टॉलीवुड में डेब्यू करते नजर आ रहे हैं. भगवंत केसरी दशहरा के मौके पर 19 अक्तूबर को रिलीज हो रही है.

भगवंत केसरी के ‘गणेश एंथम’ की रिलीज पर टाइम्स म्यूजिक के सीईओ मंदार ठाकुर ने बताया, ‘हम विशाल भगवंत केसरी एल्बम पेश करते हुए बेहद खुश हैं. सनसनीखेज तिकड़ी नंदामुरी बालकृष्ण, अनिल रविपुडी और थमन एस के साथ सहयोग करना हमारे लिए सम्मान की बात है. पहला सिंगल गणेश एंथम अब रिलीज हो गया है- उत्सव के माहौल से भरपूर.’ इस तरह एक्शन किंग कहे जाने वाले एनबीके की इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *