साउथ के इन सुपरस्टार्स ने दी हैं बैक टू बैक सबसे ज्यादा रीमेक फिल्में, एक कहलाता है अखंडा तो दूसरा इंडियन- पहचाना क्या?

साउथ के इन सुपरस्टार्स ने दी हैं बैक टू बैक सबसे ज्यादा रीमेक फिल्में, एक कहलाता है अखंडा तो दूसरा इंडियन- पहचाना क्या?

इस फोटो में हैं तीन सुपरस्टार पहचाना क्या?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में खान सितारों की तिकड़ी मशहूर है जिसमें से एक हैं शाहरुख खान, एक हैं सलमान खान और एक हैं आमिर खान. बॉलीवुड की तरह ही साउथ में भी तीन सितारों के नाम का डंका बजता है. तस्वीर में नजर आए ये तीन नौजवान वही एक्टर हैं. जो एक्टिंग के मामले में एक से बढ़ कर एक हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में धुरंधर हैं और एक दिलचस्प रिकॉर्ड जो इनके नाम दर्ज है, वो ये कि ये तीनों ही रीमेक फिल्में करने के मामले में अव्वल हैं. क्या जानते हैं  तीनों सितारे कौन कौन हैं. अगर नहीं तो हम बाते हैं कि साउथ के ये तीन सुपर स्टार कौन हैं.

यह भी पढ़ें

साउथ के तीन दिग्गज कलाकारों की ये नायाब पिक शेयर की है क्रिस्टोफर कंगराजन ने. इस फोटो में जो आपको बाएं से पहले स्टार नजर आ रहे हैं वो हैं कमल हासन. जिन्हें आप कई हिंदी फिल्मों में भी देख चुके हैं. कमल हासन ने तेरे मेरे बीच में, सदमा, चाची 420 जैसी फिल्मों में लीड रोल किया है और हर बार अपनी एक्टिंग से चौंकाया है. उनकी आने वाली फिल्मों में इंडियन 2 भी शामिल है. बीच में खड़े शख्स हैं नंदमुरी बालकृष्णन यानी एनबीके और बाएं से तीसरें या फिर कहें कि दाएं से पहले नंबर पर नजर आ रहे एक्टर हैं चिरंजीवी. चिरंजीवी साउथ की फिल्म का हिट नाम हैं. उनके बेटे राम चरण भी अब इंड्स्ट्री पर राज कर रहे हैं. चिरंजीवी ने भी बॉलीवुड में मुकद्दर आजमाने की कोशिश जरूर की. लेकिन उन्हें कमल हासन जैसी कामयाबी यहां नहीं मिल सकी. एनबीके को उनकी अखंडा फिल्म के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है.

ये तीनों ही जितना बड़ा नाम है, रीमेक बनाने में भी उतने ही आगे हैं. कमल हासन ने जितनी हिट फिल्में दी हैं, उतनी ही रीमेक फिल्मों में भी काम किया है. वो अब तक साठ से ज्यादा रीमेक फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसम मामले में नंदमुरी बालकृष्ण कमल हासन से  पीछे हैं. नंदमुरी बालकृष्ण अब तक 17 रीमेक मूवीज में काम कर चुके हैं. और बात करें चिंरजीवी की तो वो 38 ऐसी फिल्में कर चुके हैं जो रीमेक हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *