साउथ की लेडी सुपरस्टार कहलाती है जवान की नर्मदा, इन 10 फिल्मों की वजह से हासिल किया है यह मुकाम

शाहरुख खान की जवान फिल्म में खुद किंग खान का जादू जितना  चला है उतना ही इंप्रेस किया है नयनतारा ने. वैसे तो नयनतारा साउथ सिनेमा का जाना माना नाम हैं और अब बॉलीवुड में भी उनकी दीवानगी सिर चढ़ कर बोल रही है. दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, विजय सेतुपति जैसे सितारों के बीच भी नयनतारा ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म के बाद अगर आप भी नयनतारा के फैन बन चुके हैं तो देख सकते हैं उनकी  कुछ खास फिल्में. बीस साल के फिल्मी करियर में नयनतारा ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन IMDb ने उनकी चुनिंदा दस फिल्मों की लिस्ट तैयार की है. आप भी जानिए कौन सी हैं वो टॉप टैन फिल्में.

1. थानी ओरूवान: साल 2015 में आई ये एक एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर मूवी है. जिसमें जयम रवी और अरविंद स्वामी जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं. बतौर फीमेल लीड नयनतारा इस फिल्म में फॉरेंसिक  एक्सपर्ट बनी दिखाई देती हैं. 

2. सुपर: 2010 में आई ये फिल्म नयनतारा की डेब्यू कन्नड़ फिल्म है. जिसमें वो उमेंद्र के अपोजिट दिखीं. अन्याय और अव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाती इस फिल्म में नयनतारा इंदिरा के किरदार में दिखीं.

3. जवान: हाल ही में रिलीज हुई जवान फिल्म इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. जिसमें नयनतारा शाहरुख खान के अपोजिट दिख रही हैं. अपनी एक्टिंग के जरिए वो बॉलीवुड का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं.

4. अराम: इस फिल्म में नयनतारा एक आईएएस के किरदार में हैं. फिल्म की कहानी बोरवेल में गिरी बच्ची और उसे बचाने के ऑपरेशन के इर्द गिर्द घूमती है.

5. राजा रानी: ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. जिसमें नयनतारा और आर्या को मजबूरन एक साथ रहना पड़ता है. इस बीच हालात  ऐसे बनते हैं कि दोनों को प्यार हो ही जाता है.

6. माया: साल 2015 में आई इस हॉरर मूवी में नयनतारा अप्सरा नाम की लड़की के किरदार में हैं. जिन्हें अचानक एक आत्मा परेशान करने लगती है.

7. मनासिनक्कारे: ये फिल्म एक इमोशनल फैमिली ड्रामा है. जिसमें नयनतारा गौरी के रोल में दिखाई देती हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसी बुजुर्ग महिला के आसपास घूमती है जो एक पराए लड़के में अपने बेटे को देखने लगती हैं.

8. गजनी: साल 2005 में आई फिल्म की कहानी वही है जो आप हिंदी फिल्म गजनी में देख चुके हैं. इस फिल्म में नयनतारा चित्रा के रोल में नजर आईं थीं. 

9. कोलामावू कोकिला: इस कॉमेडी क्राइम जोनर की मूवी में नयनतारा कोकिला नाम के लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म में नयनतारा पैसे कमाने के शॉर्टकट के चक्कर में ड्रग रैकेट में उलझी दिखाई देंगी.

10. बिल्ला: इस फिल्म में नयनतारा और अजित कुमार की जोड़ी दिखाई देती है. इस एक्शन थ्रिलर की स्टोरी गैंगस्टर के आसपास घूमती है जिसकी मौत के बाद पुलिस उसके हमशक्ल के साथ गैंग को खत्म करने का प्लान बनाती है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *