साउथ की इस फिल्म में बॉबी देओल के लुक को देख खा जाएंगे खौफ, उधीरन के आगे एनिमल का अबरार भी लगेगा छोटा

साउथ की इस फिल्म में बॉबी देओल के लुक को देख खा जाएंगे खौफ, उधीरन के आगे एनिमल का अबरार भी लगेगा छोटा

बॉबी देओल अपकमिंग फिल्म ‘कांगुवा’ की झलक देख हुए इम्प्रेस्ड

नई दिल्ली:

Bobby Deol Kanguva Look: एक्टर सूर्या स्टारर ग्रीन स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली मैग्नम ओपस ‘कांगुवा’ 2024 की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया हैं. बड़े बजट में बनी इस फिल्म की शूटिंग लगभग दो साल तक चली और अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर तेजी से काम चल रहा है. लेकिन ये फिल्म अपने टीज़र और पोस्टर के साथ लोगों में लगातार चर्चा  का टॉपिक रही है. हाल ही में समाने आए एक अपडेट में पता चला है कि फिल्म में डेडली विलेन उधीरन की भूमिका निभा रहें एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में कांगुवा की कुछ झलकियां देखी हैं.

वहीं इन दिनों सुर्खियों में चल रहे स्टूडियो ग्रीन के प्रोड्यूसर ज्ञानवेल राजा ने फिल्म का हिस्सा बनने और अपनी मौजूदगी से इसे खास बनाने के लिए बॉबी देओल को शुक्रिया किया है. बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ कांगुवा की झलक देखी और इसके लिए अभिनेता की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म की बात करें तो मेकर्स ने ‘आदना आर्ट स्टूडियोज’ में डबिंग सेशन शुरू कर दिया है. हाल में फिल्म के लीड एक्टर सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू कर दी हैं. निर्माताओं का मकसद किसी भी पहलू से समझौता किए बिना, दर्शकों के लिए एक वर्ल्ड क्लास सिनेमाई अनुभव लाना है जो सिल्वर स्क्रीन पर अंतरराष्ट्रीय मानकों से मेल खाता हो.

 

यह भी पढ़ें

स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक बड़ा रहे हैं, जिनमें ‘सिंघम’ सीरीज, ‘परुथी वीरन’, ‘सिरुथाई’, ‘कोम्बन’, ‘नान महान अल्ला’, ‘मद्रास’, ‘टेडी’ और हाल में आई फिल्म ‘पाथु थाला’ शामिल हैं. कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद’ का म्यूजिकल स्कोर है. स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *