सांप के जहर मामले में एल्विश यादव को नोटिस, जल्द होगी पूछताछ

Elvish Yadav

Creative Common

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद प्रसिद्धि पाने वाले यादव पर दिल्ली-एनसीआर में एक पार्टी में मनोरंजन के उद्देश्य से सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में पांच अन्य लोगों के साथ मामला दर्ज किया गया था।

नोएडा पुलिस ने मंगलवार को यूट्यूबर एल्विश यादव को सांप के जहर के मामले में उनके सामने पेश होने का नोटिस दिया। जल्द ही उनसे पूछताछ होने की संभावना है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद प्रसिद्धि पाने वाले यादव पर दिल्ली-एनसीआर में एक पार्टी में मनोरंजन के उद्देश्य से सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में पांच अन्य लोगों के साथ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस इस मामले में राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ नाम के अन्य पांच लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

भाजपा सांसद मेनका गांधी की पार्टी पीपल फॉर एनिमल्स द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, उन्होंने एक ‘स्टिंग ऑपरेशन’ किया, जहां उन्होंने यादव से संपर्क किया और उनसे एक रेव पार्टी आयोजित करने और कोबरा जहर प्राप्त करने के लिए कहा। एल्विश ने हमें एक राहुल का नाम दिया जिससे हमने संपर्क किया। उन्होंने कहा कि हम जहां चाहें वहां जहर का प्रबंध कर सकते हैं। इसके बाद वह वेनम को लेकर सेक्टर 51 बैंक्वेट हॉल में आया। इसके बाद नोएडा पुलिस डीएफओ के साथ कार्यक्रम स्थल पर आई और आयोजकों को गिरफ्तार कर लिया। 

इस बीच, यादव आरोपों का खंडन करते हुए कहते रहे हैं कि वे निराधार और फर्जी हैं। जबकि YouTuber जांच में सहयोग करने के लिए सहमत हो गया है, उसने भाजपा सांसद के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने की भी धमकी दी है। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *