सलमान खान संग खड़ी ये लड़की है दीपिका-कैटरीना-प्रियंका से भी दिग्गज एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

सलमान खान संग खड़ी ये लड़की है दीपिका-कैटरीना-प्रियंका से भी दिग्गज एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

सलमान खान के साथ खड़ी ये लड़की है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

वीर जारा की क्यूट सी शब्बो याद है आपको, जो दोस्ती निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती या फिर बागबां की रीना मल्होत्रा जो एक मतलबी बहू है. किरदार कैसा भी हो दिव्या दत्ता ने उसमें जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वो हर रोल में फिट नजर आईं. ये जिंदादिल एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों में जितनी मशहूर है पंजाबी फिल्मों में इनके नाम का उतना ही बोलबाला है. पर्दे पर खिलखिलाती नजर आने वाली दिव्या दत्ता अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. लेकिन आज तक शादी के बंधन में नहीं बंधी. इसके पीछे भी एक राज है. दिव्या दत्ता की एक पुरानी फोटो सलमान खान के साथ वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें

सगाई के साथ टूटा दिव्या का दिल

Latest and Breaking News on NDTV

दिव्या दत्ता को भी कभी किसी से प्यार हो गया था. हालांकि दिव्या दत्ता ने कभी उस शख्स का खुलासा नहीं किया, लेकिन ये खबरें जरूर आती रहीं कि दिव्या दत्ता उस शख्स को लेकर इतना सीरियस थीं कि सगाई तक कर चुकीं थीं. लेकिन सगाई से लेकर शादी तक की दूरी में कुछ बातों को लेकर फासले इतने बढ़े कि दिव्या दत्ता ने सगाई ही तोड़ डाली. जिसके बाद अब तक वो शादी के बंधन में नहीं बंधीं हैं. एक अधूरी रिलेशनशिप इसकी वजह मानी जाती है.

मां की दिलेरी ने बचाई जान

बचपन से जुड़े भी दिव्या दत्ता के कुछ दिलचस्प किस्से हैं, जिसे दिव्या दत्ता ने खुद अपनी किताब में लिखा है. जिसके मुताबिक उनकी मम्मी, जो कि एक सरकारी डॉक्टर थीं, उन्हें एक दिन खत मिला कि उनके बच्चे किडनैप कर लिए जाएंगे. अपने बच्चों को बचाने के लिए लेटर में एक निश्चित जगह फिरौती की रकम लाने के लिए कहा गया. उनकी मम्मी ने हिम्मत से काम लिया और पुलिस को इत्तिला दी. जिसके बाद पुलिस और मम्मी ने पूरी प्लानिंग के साथ रंगे हाथों न सिर्फ किडनैपर्स को पकड़ा बल्कि दिव्या दत्ता और उनके भाई की जान भी बचाई.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *