सलमान खान ने टेक दिए घुटने, गिड़गिड़ाए भी लेकिन इस एक्ट्रेस ने नहीं मानी बात, सबके सामने खोल दिया पुराना राज

सलमान खान ने टेक दिए घुटने, गिड़गिड़ाए भी लेकिन इस एक्ट्रेस ने नहीं मानी बात, सबके सामने खोल दिया पुराना राज

खुल गया सीक्रेट तो शर्म से लाल हुए सलमान

नई दिल्ली:

सलमान खान हमेशा से शादी करके अपना एक परिवार बसाना चाहते थे लेकिन किस्मत ने सुपरस्टार के लिए कुछ और ही फैसला कर लिया. आज उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उनकी शादी का समय बीत चुका है और उन्होंने पूरी जिंदगी अकेले रहने का फैसला कर लिया है. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब वह इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे और छोटी उम्र से ही उनसे शादी करना चाहते थे. वह डीवा कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं. टाइगर 3 स्टार के बारे में इस बात का खुलासा करने वाला रेखा का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान काफी शर्मिंदा से होते भी दिख रहे हैं. सलमान घुटनों के बल बैठ जाते हैं और रेखा से इस बारे में बातें ना करने के लिए कहते हैं. लेकिन उन्होंने एक ना सुनी और सुपरस्टार का ये राज खोल दिया. खैर ये सब मजाक में हुआ था.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में रेखा बताती हैं कि कैसे सलमान खान 8 साल के थे और वह उनसे प्यार करने लग गए थे. रेखा ने खुलासा किया, “मैं घूमने जाती थी और वह वहां साइकिल चलाकर मेरे पीछे-पीछे चलता था. रेखा आगे कहती हैं कि उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि वह उनसे प्यार करते हैं और उन्होंने घर जाकर सबको बताया कि वह बड़े होकर उनसे शादी करेंगे. सलमान खान सहमत हो गए और शर्माने लगे. उनकी इसी अदा पर फैन्स भी दिल हारते हैं.

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं. आज भी लाखों फैन्स हैं जो उनके प्यार में पागल हैं और शादी करने की चाहत रखते हैं. लेकिन टाइगर स्टार ने खुद के लिए शादी की चर्चा बंद ही कर दी है. उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि उनकी शादी का टाइम बीत चुका है और ये सुनकर कई फैन्स का दिल टूट गया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *