सर्दी में चाहिए सस्ता ऊलेन कपड़ा? महज 30 रुपया से रेंज है शुरू, जानें लोकेशन 

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. सर्दी की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में लोग अपने और अपने परिवार का विशेष ख्याल रखते हैं. ऐसे में लोग जाड़े के सीजन में ऊलेन कपड़ों का बहुत ज्यादा उपयोग करते हैं. अगर आप पूर्णिया में आप भी अपने और अपने परिवार के लिए सस्ता ऊनी कपड़ा लेना चाहते हैं तो पूर्णिया के इस जगह पर आकर आप अपने बजट के मुताबिक सस्ता उलेन कपड़ा लें सकते हैं.

पूर्णिया के लाइन बाजार मेडिकल कॉलेज समीप वेंडिंग जॉन की तरफ ऊलेन कपड़ों की एक दो नहीं बल्कि सैकड़ों दुकान हैं. अगर आप जाड़े में खरीदारी करना चाहते हैं तो यहां करें. बड़े, बच्चे, नौजवान और महिलाओं के लिए आप इस जगह पर आकर आसानी से कम बजट के कपड़े ले सकते हैं. आप अपनी बजट के मुताबिक कपड़े खरीद सकेंगे.

जानें रेंज
जानकारी देते हुए ऊलेन कपड़ा बेच रहे दुकानदार राजेश कुमार रौनक, अजय कुमार गुप्ता एवं गोरेलाल सहित अन्य दुकानदारों ने कहा कि पूर्णिया में सबसे सस्ता ऊलेन कपड़ा यहां मिलता है. उन्होंने कहा यहां पर ऊलेन कपड़ों की कीमत ₹20, ₹50 से शुरू होकर अधिकतम ₹500 तक रेंज की कपड़े मिल जाते हैं.

बिहार के साकिब हुसैन को KKR ने खरीदा, जानें 19 साल के गेंदबाज ने क्या कहा

परिवार हो तो ऐसा…बड़ा भाई IPS, भाभी IAS अब बिहार का लाल बना सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल

स्टोर है फूल
इसी जगह पर पिछले कई वर्षों से अपनी दुकान चलाते आ रहे हैं और लोग इस जगह पर जमकर खरीदारी करने आते हैं. और लोगों को सस्ते कपड़े मिल जाते हैं. उन्होंने कहा अभी लगभग ₹3000 की बिक्री कर लिया करता हूं. हालांकि ठंड की रफ्तार कम होने के कारण अभी कपड़े कम बिक पा रहे हैं. ऐसे में मौजूद दुकानदारों में अपनी स्टोर पूरी तरह भर लिया है. अब ठंड भी काफी है, ऐसे में आपको आपके बजट में ऊनी कपड़े मिल जायेंगे.

Tags: Bihar News, Local18, Purnia news, Winter

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *