सरकारी अफसर होते बिग बॉस OTT के विनर एलविश यादव, एक वीडियो ने बनाया नंबर-1 इनफ्लुएंसर, 12वीं के मार्क्स सुन चौंकेंगे फैंस

सरकारी अफसर होते बिग बॉस OTT के विनर एलविश यादव, एक वीडियो ने बनाया नंबर-1 इनफ्लुएंसर, 12वीं के मार्क्स सुन चौंकेंगे फैंस

एल्विश यादव के 12वीं में मार्क्स सुन चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में एल्विश यादव ने जीत हासिल की और रातों-रात सुपरस्टार बन गए. 25 साल की उम्र में एल्विश यादव के पास क्या नहीं है, करोड़ों फैंस, करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर, गाड़ियां और एक लग्जरियस लाइफस्टाइल, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एल्विश यादव इतने बड़े सुपरस्टार कैसे बने? जबकि वो तो हरियाणा के एक शहर में रहकर पढ़ाई किया करते थे और बहुत ही इंटेलिजेंट बच्चे थे, फिर ऐसा क्या हुआ कि अफसर बनने की जगह वो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन गए और 21 साल की उम्र में ही करोड़ों रुपए कमा लिए.

यह भी पढ़ें

कभी सरकारी अफसर बनना चाहते थे एल्विश यादव 

14 सितंबर 1997 को हरियाणा के गुड़गांव में जन्में एल्विश यादव राम अवतार और सुष्मिता यादव के बेटे हैं. उन्होंने एमिटी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की और शुरुआत से ही वो बहुत इंटेलिजेंट बच्चे थे. 12वीं में उनके 94% आए, इसके बाद एल्विश यादव ने सरकारी नौकरी करने का सपना देखा, उन्होंने हंसराज कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन की और पढ़ाई के बीच में ही उन्होंने कुछ वीडियो बनाना शुरू किया.

एक वीडियो ने बना दिया रातों-रात सुपरस्टार 

बात 2016 की है, जब एल्विश यादव ने छोटे-मोटे वीडियो बनाना शुरू किया. उनके हरयाणवी लैंग्वेज में बने कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर ठीक-ठाक पसंद किए गए. इसके बाद उन्होंने सब कुछ छोड़कर केवल वीडियो बनाने का फैसला किया और 2 साल कड़ी मेहनत की. एल्विश यादव के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होने लगे और उनके 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर महज 2 साल में ही हो गए. इसके बाद टिक टॉक पर भी एल्विश यादव ने वीडियो बनाना शुरू किया और वो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर छा गए. फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, टिकटॉक सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपने वीडियो शेयर करना शुरू किया और करोड़ों के मालिक बन गए.

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान पर बनाया वीडियो हुआ वायरल 

2017 में क्रिकेट चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान एल्विश यादव ने भारत बनाम पाकिस्तान पर देसी भाषा में एक वीडियो बनाया, जो इस कदर वायरल हुआ के उन्हें घर-घर में पहचाने जाने लगा. इसके बाद 2023 में एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में एंट्री ली और यहां पर उन्होंने शानदार खेल खेला, जिसके चलते 14 अगस्त 2023 को एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी के विनर बने. इसके बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनका सम्मान भी किया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *