समस्तीपुर में कल 6 घंटे नहीं रहेगी बिजली, समय से पहले निपटा लें काम

अमित कुमार/समस्तीपुर. कल समस्तीपुर में 6 घंटे तक के बिजली बाधित रहेगी. उसको लेकर बिजली विभाग द्वारा एक सूचना जारी की गई है. JE रवि शंकर कुमार ने बताया कि जिले के दो प्रखंड में कल 6 घंटे तक बिजली आपूर्ति नहीं होगी. इससे उपभोक्ताओं को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने बताया कि सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील करते हुए कहा कि इस समय से पहले ही अपने जरूरत के काम निपटा लें. ताकि उनको परेशानी का सामना ना करना पड़े.

कनिष्ठ विद्युत अभियंता रवि शंकर कुमार ने बताया कि समस्तीपुर के पटोरी प्रखंड और मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र में 6 घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. कल यानी बुधवार को शाहपुर पटोरी 132/33 केवी ग्रिड उप केंद्र का लाइन मेंटेनेंस के कारण बिजली आपूर्ति 6 घंटे तक बाधित रहेगी. बुधवार सुबह 10:00 बजे से संध्या 4:00 बजे तक लाइन मेंटेनेंस का काम किया जाना है. जिसको लेकर मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र में पूर्ण रूप से बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. वही, पटोरी प्रखंड क्षेत्र के कुछ हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

इन जगहों पर बिजली रहेगी बाधित
JE रवि शंकर कुमार ने कहा कि पटोरी प्रखंड के धमौन गांव के कुल पांच पंचायत में बुधवार सुबह 10 बजे से संध्या 4:00 बजे तक बिजली आपूर्ति पूर्ण रूप से बाधित रहेगी. उन्होंने क्षेत्र वासियों को अपील किया है कि समय रहते अपने आवश्यक कार्य को सुबह 10:00 बजे से पहले निपटा ले अन्यथा संध्या 4:00 बजे के बाद ही बिजली सप्लाई की जायेगी. विद्युत अस्सिटेंट इंजीनियर साहित्य राज भोला ने कहाँ की लाइन मेंटेनेंस के कारण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

Tags: Bihar News, Local18, Samastipur news, समस्तीपुर

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *