“सभी के जीवन में समृद्धि…”: प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

नई दिल्‍ली :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को देशवासियों को नव वर्ष (New Year) की शुभकामनाएं दीं और कामना की कि यह वर्ष सभी के जीवन में समृद्धि लाए. इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को कहा कि देश आत्‍मनिर्भरता की भावना से भरा है. ये 140 करोड़ भारतीयों की ताकत है कि इस वर्ष हमारे देश ने कई विशेष उपलब्धियां हासिल की हैं. इसे हमें बनाए रखना है. 

 

पीए मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर कहा, “सभी को 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं! यह वर्ष सभी के लिए समृद्धि, शांति और बेहतर स्वास्थ्य लाए.”

यह भी पढ़ें

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को आकाशवाणी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में कहा था कि आज देश का कोना-कोना विकसित भारत तथा आत्मनिर्भरता की भावना के कारण आत्मविश्वास से सराबोर है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि इस भावना को 2024 में भी बनाए रखें. भारत इनोवेशन का हब बन रहा है. देश आत्‍मनिर्भरता की भावना से भरा है. ये 140 करोड़ भारतीयों की ताकत है कि इस वर्ष हमारे देश ने कई विशेष उपलब्धियां हासिल की हैं. आज भारत का कोना-कोना आत्मविश्वास से भरा हुआ है. विकसित भारत की भावना से, आत्मनिर्भरता की भावना से ओत-प्रोत है. 2024 में भी हमें इसी भावना और मोमेन्टम को बनाए रखना है. पीएम मोदी समेत देश के कई नेताओं ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

नया साल आप सभी के जीवन में खुशियां ले कर आए- राहुल गांधी, कांग्रेस नेता

नववर्ष 2024 की आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं- जेपी नड्डा, भाजपा अध्यक्ष

2024 आपके जीवन में समृद्धि लाए- मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस अध्यक्ष

नववर्ष मंगलमय हो. यह वर्ष सभी के लिए सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

नए साल का हर दिन नई उमंग, नई रोशनी, नई ऊर्जा लेकर आए- तेजस्वी यादव, राजद 

ये भी पढ़ें :- 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *