सपरिवार आज रामलला के दर्शन करेंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

हाइलाइट्स

अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान सोमवार को रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगे
दोनों ही मुख्यमंत्री सपरिवार चार्टेड प्लेन से अयोध्या के श्री वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे

अयोध्या. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद सोमवार को दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान सोमवार को रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगे. दोनों ही मुख्यमंत्री सपरिवार चार्टेड प्लेन से अयोध्या के श्री वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर वहां से रामलला के दर्शन करने जाएंगे. दर्शन के बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे.

उधर समाजवादी पार्टी ने अयोध्या के राममंदिर से दूरी बनाए रखी है. रविवार को योगी सरकार के मंत्री और विधायकों ने रामलला के दर्शन किए. विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण पर सभी दलों के विधायक और सरकार के मंत्री बस से अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए. लेकिन समाजवादी पार्टी का कोई विधायक नहीं पहुंचा. हालांकि इसके संकेत अखिलेश यादव ने पहले ही दे दिए थे कि उनकी पार्टी का कोई विधायक नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि अरविन्द केजरीवाल को भी प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण मिला था, लेकिन वे नहीं आए थे. उन्होंने कहा था कि वे बाद में दर्शन करने जाएंगे। आज वे अपने परिवार और पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ अयोध्या पहुंचेंगे। इसकी जानकारी आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने दी.

Tags: Arvind kejriwal, Ayodhya ram mandir, CM Bhagwant Mann

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *