‘सपने में देखा, सेमीफाइनल में शमी ने लिए 7 विकेट’, सोशल मीडिया पर इस शख्स के दावे ने फैलाई सनसनी

'सपने में देखा, सेमीफाइनल में शमी ने लिए 7 विकेट', सोशल मीडिया पर इस शख्स के दावे ने फैलाई सनसनी

भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल के रोमांचक मुकाबले और भारत की शानदार जीत ने क्रिकेट प्रेमियों का दिल खुश कर दिया. रोमांचक जीत के साथ भारत आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में पहुंच गया. पहली पारी में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के शतकों के अलावा कप्तान रोहित शर्मा, शुबमन गिल और केएल राहुल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने मैच में स्थिति बेहतर बना ली. वहीं मोहम्मद शमी ने गेम-चेंजर के रूप में एंट्री लेकर न्यूजीलैंड की बल्लेबाजों को धराशायी कर दिया. 7 विकेट लेकर शमी ने वर्ल्ड कप क्रिकेट का नया इतिहास गढ़ा.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें

इस शख्स के दावे ने चौंकाया

जब पूरा देश जश्न में डूब गया, तो एक दिलचस्प कहानी सामने आई. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर डॉन मेटो नाम के एक यूजर ने दावा किया कि, उसने सेमीफाइनल मुकाबले से एक दिन पहले शमी के सात विकेट लेने का सपना देखा था.

Latest and Breaking News on NDTV

15 नवंबर को हुए सेमीफाइनल मुकाबले से एक दिन पहले, 14 नवंबर को की गई उनकी पोस्ट में लिखा था, ‘एक सपना देखा जहां शमी ने सेमीफाइनल में 7 विकेट लिए’.

Latest and Breaking News on NDTV

यूजर्स बोले- भाई तुम असली हो क्या

डॉन मेटो के इस पोस्ट पर लोग जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई 18 तारीख तक सोते रहो.’ दूसरे ने लिखा, ‘होल्ड करो जैसा कहते हैं वैसा हो ही जाएगा कभी न कभी.’ तीसरे ने लिखा, ‘क्या….भाई ये क्या है, क्या तुम असली हो.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘सपना देखो को आईटीसी आज 1000 पर पहुंच जाए.’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *