सनी लियोनी चाप के बाद मार्केट में मिया खलीफा चाप की एंट्री, चटकारे लेकर खाते हैं लोग

धर्मबीर शर्मा/गुरुग्राम. जब आपका चाप खाने का मन करता है तो आप अक्सर मलाई सोया चाप खाने के बारे में ही सोचते होंगे, लेकिन अगर आप गुड़गांव में हैं तो आपको यहां इन सब चाप से अलग तरह की चाप खाने को मिलेगी. जी हां यहां पर आकर लोग सनी लियोनी चाप के साथ साथ मिया खलीफा चाप और जग्गा डाकू चाप का आनंद उठाते हैं.

आम आदमी भले ही सनी लियोनी,मिया खलीफा से ना मिला हो लेकिन उनके नाम से बनी चाप का यहां पर आकर आनंद उठा सकता है. साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना चौक के पास ओम चाप के नाम से ये दुकान है, जहां पर अलग अलग तरह की चाप खाने को मिलती हैं. ये दुकान अपने स्वाद से जितनी मशहूर है उससे कहीं ज्यादा मशहूर अपनी चाप के नामों से है.

20 तरह की चाप का स्वाद
इस दुकान पर आपको 20 तरह की चाप खाने को मिलेगी. 4 साल से ओम चाप ने शहर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. शहर के कोने-कोने में इस चाप के लोग दीवाने हैं. इन 20 तरह की चाप में से लोगों की पसंदीदा चाप है मिया खलीफा चाप. यहां सनी लियोनी चाप, जग्गा डाकू चाप, बेबी डॉल चाप और भी कई तरीके के ऐसे नाम ओम चाप वाले ने अपनी चाप के रख रखे हैं, जिसे देखते ही लोग खाने को मजबूर हो जाते हैं. अगर रेट की बात की जाए तो ओम चाप वाले का एक ही रेट है वे इस चाप की फुल प्लेट को 140 रुपए में बेचते हैं.

Tags: Food 18, Gurgaon S07p09, Gurugram, Haryana news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *