सनी देओल ने शेयर किया ट्रेंड फॉलो करने वाला वीडियो, तारा सिंह का डांस फैंस ने लुटाया प्यार, बोले-‘आप मजे में तो…’

नई दिल्ली. सनी देओल ने अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीता है. अपने हर अंदाज से वह फैंस को खूश करना बखूबी जानते हैं. इन दिनों वह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैंस को उनका गजब का डांस देखने को मिल रहा है.

सामने आए इस वीडियो से पहले सनी देओल के बेटे एक्टर करण देओल ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पिता और भाई के वेकेशन की फोटो शेयर की थी. एक्टर की उन फोटोज पर भी फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था. अब खुद तारा सिंह यानी सनी देओल ने भी अपना एक वीडियो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया है. जिसमें वह दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर का डांस देख लोग उनके मुरीद हो गए हैं.

फैमिली संग ट्रिप एंजॉय कर रहे सनी देओल, लिया बर्फबारी का मजा, दिल जीत लेगी पिता-पुत्र की बॉन्डिंग

क्या है इस वीडियो में खास
सनी देओल ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें सनी देओल अपनी फैमिली के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वह एख ट्रेंड को भी फॉलो करते नजर आ रह हैं. वहीं वीडियो के आखिर में जबरदस्त डांस भी करते नजर आ रहे हैं. अपनी इस खास वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, मजे ही मजे!!! आखिरकार हमने भी ट्रेंड फॉलो कर ही लिया.

वीडियो पर आ रही कमेंट्स की बाढ़
सनी देओल की इस वीडियो पर यूजर्स दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. उनके फैंस ने इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट किए हैं. एक्टर की इस वीडियो पर एक फैंस ने लिखा, सो क्यूट स्टार. दूसरे यूजर ने लिखा, लव उस पाजी.. आज आपको देख Oggy की याद आ गई. वहीं एक फैंस ने लिखा, ‘ आप मजे में तो हम भी मजे में. उनकी इस वीडियो में एक्टर का डांस देख फैंस उनके मुरीद हो गए हैं.

बता दें कि जब से सनी अपनी फैमिली के साथ ट्रिप पर गए हैं तब से ही वहां से उनकी कई फोटोज और वीडियोज देखने को मिल रही है. सनी की इस वीडियो से पहले उनके बेटे करण देओल ने भाई राजवीर देओल और पिता संग फोटो शेयर की थी.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Sunny deol



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *