सनी देओल की ‘गदर 2’ पर किसी को नहीं था भरोसा ? करण के सामने अजय-रोहित ने कबूला सच

नई दिल्ली. करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan 8) में अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जोड़ी देखने मिली. शो में इस जोड़ी ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी आने वाली फिल्मों के लेकर खूब सारी बातें की. वहीं दोनों ने करण के सामने अपने अपने कई राज खोलें. इस बीच करण जौहर ने सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सफलता को लेकर दोनों से एक सवाल किया, जिसका जवाब देकर दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया. बता दें कि अजय देवगन इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं.

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2, साल 2023 में रिलीज हुई और भारतीय सिनेमा के इतिहास में ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई. गदर के सीक्वल की भारी सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण जौहर ने कहा, ‘यह एक परे की घटना है और मुझे लगता है कि कोई गदर बनाने से पहले ये नहीं सोच रहा होगा कि ओपनिंग डे पर मूवी 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी और 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी.” करण की बाते सुनते हैं रोहित शेट्टी ने कहा, “मुझे लगता है कि वह एक फिल्म ( गदर 2) थी, जिससे हममें से हर कोई खुश था.”

करण ने आगे कहा, ‘क्योंकि मुझे लगता है कि देओल्स एक प्रिय परिवार है. मुझे लगता है कि उन्होंने अपना काम किया है.’ इस पर अजय देवगन ने कहा, “वास्तव में, मैंने सनी को पूरे शहर में सभी चेन, शहर में थिएटर चेन के बारे में भी बताया, लोगों ने जश्न मनाया, और उनका मिलन हुआ और वे इससे बहुत खुश थे. क्या जीत है, 22-23 साल बाद भी वह ब्रांड अभी भी जीवित है और सांस ले रहा है और आपको यह बिजनेस देता है. “

करण जौहर ने आगे कहा, “मुझे याद है कि उनके जश्न में पूरी दुनिया आई थी. सचमुच, हर कोई आया. यहां तक ​​कि सनी उन लोगों को भी नहीं जानते थे… मुझे नहीं लगता कि वह पार्टी में आधे लोगों को जानते थे क्योंकि वहां युवा पीढ़ी की संख्या बहुत अधिक थी. वे सब वहां थे. मैं उसके चेहरे से बता सकता था कि उसे नहीं पता था कि उन्होंने कौन सी फिल्म की है और वह कब रिलीज हुई है.

Tags: Ajay Devgn, Karan johar, Rohit shetty, Sunny deol

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *