सड़क हादसे में इकलौते बेटे की मौत, कनाडा जाने की तैयारी में था हरनूर, सुबह-सुबह हुआ हादसा

करनाल. हरियाणा के करनाल में सड़क हादसे में इकलौते बेटे की मौत हो गई. युवक कनाडा जाने की तैयारी में था. इससे पहले, सोमवार को स्टेशन से लौटते हुए कैथल रोड़ पर सड़क हादसे में 19 साल के युवक की मौत हो गई. युवक की कार खड़े कैंटर से जा टकराई.

जानकारी के अनुसार, युवक दिल्ली से सुबह ही करनाल आया था और रेलवे स्टेशन से कार ले कर घर जा रहा था. रास्ते में ही हादसा हो गया. युवक कुछ ही दिनों में कनाडा जाने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी.

हरनूर (19) रविवार को करनाल रेलवे स्टेशन पर अपनी गाड़ी खड़ी करके ट्रेन से दिल्ली गया था. उसे कनाडा जाना था और इसी सिलसिले में फाइल लेकर दिल्ली गया था. सोमवार सुबह करीब 4 बजे वह ट्रेन से ही दिल्ली से करनाल लौटा था. स्टेशन से गाड़ी उठाकर वह गांव की तरफ आ रहा था. जब हरनूर गाड़ी से अपने गांव अलीपुर आ रहा था तो कैथल रोड पर स्थित गांव सिरसी के पास सड़क के बीच में दो कैंटर खड़े थे. उसकी कार सीधे पीछ से खड़े कैंटर में जा घुसी. इस दर्दनाक हादसे मे हरनूर की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन दिन ये कैंटर बीच सड़क में ही खड़े थे. काफी वाहन चालक इन कैंटरों की वजह से सड़क हादसे का शिकार होने बचे हैं. लेकिन आज सुबह इन्हीं कैंटरों की वजह से परिवार का इकलौते बेटा छीन लिया. हरनूर ने 12वीं कक्षा पास करने के बाद आइलेट्स किया था, जिसके साढ़े 6 बैंड भी आए थे. अब वह आगे की पढ़ाई कनाडा़ में करना चाहता था. उसी फाइल के सिलसिले में वह दिल्ली गया था. हरनूर अपने मां बाप का इकलौता बेटा था.

माता-पिता ने बड़े ही दुलार के साथ बेटे को पाला था. सदर थाना के जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने तीनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है. युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. परिजनों की शिकायत के आधार मामला दर्ज किया है.

Tags: Haryana crime news, Haryana news live, Haryana police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *