सड़क किनारे मिला Amazon कंपनी के कर्मी का शव, सिर पर लगी थी चोट

संजय सिंह

सोहना. हरियाणा के सोहना-फरीदाबाद मार्ग गांव लाल खेड़ली के समीप एक कंपनी कर्मचारी का शव संदिग्ध रूप से बरामद किया गया है. मृतक की पहचान संजय फरीदाबाद के रूप में हुई है. वह निबोठ के समीप अमेजॉन कंपनी में कार्यरत था.फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में लग रहा है कि युवक की हादसे में मौत हुई है.

पुलिस ने बताया कि युवक सुबह की शिफ्ट के बाद घर जा रहा था . इस दौरान उसका शव लाला खेड़ली  के समीप सड़क के दूसरी तरफ पड़ा मिला. बाइक भी वहीं खड़ी हुई थी, जो की मामूली क्षतिग्रस्त थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

सड़क किनारे मिला Amazon कंपनी के कर्मी का शव, सिर पर लगी थी चोट

परिजनों ने बताया कि 30 वर्षीय संजय अमेजॉन कंपनी में काम करता था.बीती रात वह नाइट शिफ्ट में अपनी कंपनी में आया, लेकिन सुबह पुलिस ने इतलाह दी कि उसका शव गांव लाला खेड़ली के समीप पड़ा हुआ है. खबर सुनकर मौके पर पहुंचे तो उसके सिर पर चोट लगी थी और मौके पर मौत हो चुकी थी. अभी मौत के  कारणों खुलासा नहीं हो सका है. बताया कि उन्हें किसी पर शक नहीं है. शव के पास ही बाइक भी मौके पर खड़ी हुई थी. क्षतिग्रस्त बाइक से अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. हालांकि, पुलिस इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने  पोस्टमार्टम करा मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है.

Tags: Haryana news live, Haryana News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *