सजेगी सुरों की बड़ी महफिल, Asha Bhosle दुबई में मनाएंगी 90वां जन्मदिन

Asha Bhosle: सुरों की मल्लिका कही जाने वाली महान गायिका आशा भोंसले का आज 90वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर प्रसिद्ध गायिका दुबई में ब्रॉडवे-शैली के संगीत कार्यक्रम के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी।

साथ ही इस कॉन्सर्ट के दौरान वह अपने लोकप्रिय गाने प्रस्तुत करेंगी और उन पर थिरकेंगी भी। फैंस भी आशा भोंसले को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan से जुड़े इस सवाल का दें जवाब और मुफ्त में पाएं Shahrukh Khan की फिल्म की टिकट

Asha Bhosle दुबई में मनाएंगी अपना 90वां जन्मदिन

बता दें कि मशहूर गायिका आशा भोंसले शुक्रवार को 90 साल की हो गईं। गायिका दुबई में एक भव्य संगीत कार्यक्रम के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी। महान गायिका आशा भोंसले ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि मुझे असाधारण चीजें करना पसंद है। मैंने अपने 90वें जन्मदिन पर एक शानदार संगीत कार्यक्रम करने का फैसला किया। मुझे संदेह है कि दुनिया में किसी ने भी यह उपलब्धि हासिल की है।

– विज्ञापन –

संगीत मेरा जीवन रहा है- आशा

इसके आगे उन्होंने कहा कि 90 साल की उम्र में भी महान गायक के लिए संगीत कार्यक्रम का चुनाव करना आसान था। संगीत मेरा जीवन रहा है और उसने मुझे बहुत कुछ दिया है। आशा भोंसले ने कहा कि आमतौर पर वह अपना जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ ही मानती हैं और किसी भी जन्मदिन की पार्टी आयोजित करने से बचती हैं। हालांकि इस जन्मदिन पर वह कुछ अलग होना चाहती थी क्योंकि वह 90 साल की हो गईं।

यह जन्मदिन अलग है- आशा

आशा भोंसले ने कहा कि यह जन्मदिन अलग है। मैं 90 साल की हो जाऊंगी। मैंने सोचा 90 साल की होने के लिए एक संगीत कार्यक्रम करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है। आशा@90 नामक उनका संगीत कार्यक्रम आज यानी 8 सितंबर को दुबई के कोका-कोला एरिना में आयोजित किया जाएगा।

रगों में सुरों को उमड़ते हुए महसूस करती हूं- आशा

बता दें कि आशा भोंसले ने अपने आठ दशक लंबे करियर के दौरान खुद को एक संगीत दिग्गज के रूप में स्थापित किया है और उनका मानना ​​है कि उम्र के साथ संगीत के साथ उनका रिश्ता और मजबूत हुआ है। आशा भोंसले ने बताया है कि मैं अब सिर्फ एक धुन नहीं गाती, मैं अपनी रगों में सुरों को उमड़ते हुए महसूस करती हूं। यह लगभग वैसा ही है जैसे मैं संगीत देखती हूं। इसे समझाना मुश्किल है और इसे समझने के लिए इसे महसूस करना पड़ता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *