संसद के दरवाजे पर झुकते हैं, वह नाटक है, शरद पवार का पीएम मोदी पर बड़ा हमला

Sharad Pawar

ANI

शरद पवार ने संसद के दरवाजे पर झुकने के पीएम मोदी के इशारे को ‘नाटकीयता’ भी कहा। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि सत्र की शुरुआत में (प्रधानमंत्री) संसद के दरवाजे पर झुकते हैं। यह नाटक है।

वरिष्ठ राजनेता शरद पवार ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में केवल 20 मिनट के लिए आते हैं जब संसद में आम लोगों के मुद्दों पर चर्चा होती है और नीतिगत निर्णय लिए जाते हैं। उन्होंने संसद के दरवाजे पर झुकने के पीएम मोदी के इशारे को ‘नाटकीयता’ भी कहा। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि सत्र की शुरुआत में (प्रधानमंत्री) संसद के दरवाजे पर झुकते हैं। यह नाटक है।

कोल्हापुर में मारे गए वामपंथी नेता गोविंद पानसरे के स्मारक का अनावरण करने के लिए आयोजित एक समारोह में बोलते हुए, पवार ने कहा कि प्रतिगामी शक्तियों के खिलाफ एकजुट रुख होना चाहिए। उन्होंने पीएम का नाम लिए बिना कहा कि भारत में सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है। शरद पवार ने आरोप लगाया कि आज सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है, स्वतंत्र आवाज़ को दबाया जा रहा है, स्वतंत्र लेखन पर प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं और समाचार चैनलों को अवरुद्ध किया जा रहा है। इसका मतलब है कि सत्ता में बैठे लोगों को मौलिक अधिकारों पर हमलों की कोई परवाह नहीं है।

पवार एनसीपी-शरदचंद्र पवार पार्टी के प्रमुख हैं, जिसका गठन चुनाव आयोग द्वारा अजीत पवार गुट को ‘एनसीपी’ नाम का उपयोग करने की अनुमति देने के बाद हुआ था। शरद पवार एनसीपी के संस्थापक हैं। पवार ने कहा कि झारखंड में एक आदिवासी मुख्यमंत्री के खिलाफ फर्जी मामले थोपे गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनके मंत्रियों को जेल में डालकर अरविंद केजरीवाल को परेशान किया जा रहा है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *