संजय लीला भंसाली की 19 साल पुरानी ब्लॉकबस्टर मूवी को मिला ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानें कहां देख सकेंगे ब्लैक फिल्म

संजय लीला भंसाली की 19 साल पुरानी ब्लॉकबस्टर मूवी को मिला ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानें कहां देख सकेंगे ब्लैक फिल्म

Black On Netflix: 19 साल बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ब्लैक

नई दिल्ली:

Sanjay Leela Bhansali Black On Netflix: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजल लीला भंसाली की हर फिल्म एक अलग कहानी बयां करती हैं और दर्शकों के दिलों को छू जाती है. ऐसी ही एक स्टोरी वह साल 2005 में यानी 19 साल पहले लाए थे, जिसकी कहानी एक टीचर और स्टूडेंट की थी. जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म ब्लैक की, जिसमें अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग ने फैंस के दिलों पर राज किया था. वहीं अब 19 साल बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म ब्लैक की एक वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, संजय लीला भंसाली की ब्लैक को रिलीज़ हुए 19 साल हो गए हैं और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज़ का जश्न मना रहे हैं! देबराज और मिशेल की जर्नी हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है और हमें उम्मीद है कि यह आपको शक्ति और करुणा से भर देगी.

इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोगों का रिएक्शन देखने को मिला. एक यूजर ने लिखा, पहले जब भंसाली सर टेलेंटेड एक्ट्रेसेस के साथ काम करते थे और फिर दीपिका उनकी फिल्मों की हीरोईन बन गईं. दूसरे यूजर ने लिखा, आखिरकार. तीसरे यूजर ने लिखा, मैंने इसकी डिजिटल रिलीज के बारे में सोच लिया था. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है. 

ये भी पढ़ें प्रियंका-करीना के बाद कंगना रनौत ने भी शेयर की 21 की उम्र की पुरानी तस्वीरें, फैंस बोले- खूबसूरती उम्र के साथ बढ़ रही है 

गौरतलब है कि 22 करोड़ के बजट में बनीं ब्लैक मूवी ने 66 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की थी. फिल्म में सबसे पहले  रानी मुखर्जी ने इसमें काम करने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि वह उस किरदार को निभाने में असमर्थ हैं जो उन्हें पेश किया गया था. वहीं IMdb के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए एक भी रुपए चार्ज नहीं किए थे क्योंकि उन्हें लगा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना एक अवसर है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *