संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर अनाउंस हुई: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे विक्की कौशल, 2025 में होगी रिलीज

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। ये एक मॉडर्न लव स्टोरी होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। विक्की कौशल ने फिल्म पर कन्फर्मेशन देते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए लिखा है, सिनेमा का इटरनल ड्रीम अब सच हो रहा है।

विक्की कौशल के अलावा आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन टीम ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है, हम पेश करते हैं संजय लीला भंसाली की एपिक सागा, लव एंड वॉर। क्रिसमस 2025 में मूवी में मिलते हैं।

इस पोस्टर के साथ ये कन्फर्मेशन भी मिल चुका है कि फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल अहम किरदारों में हैं। इसमें तीनों स्टारकास्ट के सिग्नेचर दिए गए हैं।

बताते चलें कि ये आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले सुपरहिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में साथ काम कर चुके हैं। वहीं रणबीर कपूर ने भी भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जबकि फिल्म लव एंड वॉर विक्की कौशल और संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर एक मॉडर्न लव स्टोरी होने वाली है, जिसमें दो कपल की कहानी दिखाई जाने वाली है।

रणवीर सिंह के साथ भी फिल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली

गोलियों की रासलीला-रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली जल्द ही रणवीर सिंह के साथ चौथी फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट मई 2025 में की जाने की रिपोर्ट्स हैं। एक साल पहले ये खबरें भी थीं कि संजय लीला भंसाली ने रणवीर को फिल्म बैजू बावरा के लिए साइन किया है, हालांकि अब दोनों ने किस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है। इसके अलावा संजयलीला भंसाली नेटफ्लिक्स के लिए हीरामंडी सीरीज भी बना रहे हैं।

6 साल बाद साथ आ रहे हैं आलिया-विक्की

फिल्म लव एंड वॉर आलिया भट्ट और विक्की कौशल की दूसरी फिल्म होने वाली है। इससे पहले दोनों साल 2018 की फिल्म राजी में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं ये रणबीर आलिया की भी साथ में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ब्रह्मास्त्रः पार्ट 1 में साथ नजर आ चुके हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *