श्रीलंका ने भी जीत से की Asia Cup की शुरुआत, बांग्लादेश को पांच विकेट से दी करारी मात

Asia Cup: श्रीलंका ने भी जीत के साथ एशिया कप का आगाज किया है। लंकन टीम ने पांच विकेट से बांग्लादेश को हराकर अपने अभियान की शुरुआत की है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ज्यादा खास नहीं कर पाई और 42.4 ओवर में 164 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जिसे श्रीलंका के बल्लेबाजों ने 39 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

खराब रही श्रीलंका की भी शुरुआत

बांग्लादेश के टारगेट का पीछा करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत भी खराब रही। ओपनर्स निशंका और करुणारत्ने 14 और 1 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। जबकि कुशल मेडिस भी पांच रन ही बनाए पाए। लेकिन हरिता असलांका ने एक छोर संभालकर रखा और 62 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि सदीरा समरविक्रमा ने भी उनका शानदार साथ दिया और 54 रनों की पारी खेली। जिससे श्रीलंका ने आसानी से लक्ष्य 11 ओवर पहले ही हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ेंः बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बीच हुई गफलत, एक ही छोर पर पहुंच गए दोनों बल्लेबाज

गेंदबाजी में चमके पथिराना

वहीं इससे पहले गेंदबाजी में श्रीलंका के गेंदबाजों ने बांग्लादेश के गेंदबाजों को टिकने नहीं दिया। मथीश पथिराना ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7.4 ओवर में 32 रन देकर चार बल्लेबाजों को आउट किया। जबकि महेश तीक्षणा ने 2 विकेट निकाले। इसके अलावा शनाका और डीसिल्वा ने भी 1-1 विकेट निकाले। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से ही बांग्लादेश बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाया।

– विज्ञापन –

श्रीलंका के पास खिताब बचाने की जिम्मेदारी

बता दें कि श्रीलंका के पास इस बार खिताब बचाने की जिम्मेदारी भी है। पिछली बार एशिया कप में श्रीलंका ने सभी को हैरान करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। हालांकि 2022 में एशिया कप का आयोजन टी-20 फॉर्मेट में हुआ था। लेकिन इस बार एशिया कप का आयोजन वनडे फॉर्मेट में हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः इस चैनल पर होगा टीम इंडिया के मैचों का प्रसारण, 5963 करोड़ में खरीदे BCCI के मीडिया राइट्स

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *