श्रीदेवी के प्यार में पागल था ये फेमस डायरेक्टर, देखते ही कांपने लगे थे पैर

नई दिल्ली. श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस थीं जो हिट की गारंटी मानी जाती थीं. करियर में कई ऐसी फिल्मों में काम कर चुकी थीं, जिन्होंने पर्दे पर तहलका मचा दिया था. एक्टिंग ऐसी कि 80-90 के दशक में भी हीरो से ज्यादा फीस लिया करती थीं. प्रोड्यूसर उन्हें डिमांड से ज्यादा फीस देते थे. एक डायरेक्टर तो उनके प्यार में पागल ही हो गया था. एक्ट्रेस के इस दुनिया से जाने के सालों बाद एक डायरेक्ट ने उनकी बेटी के सामने ही खुलासा किया है कि वह उनकी एक्टिंग के दीवाने थे.

वो जाने माने निर्देशक कोई और नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दे चुके करण जौहर हैं. करण जौहर भले ही सिंगल हों या अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर ज्यादा ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हों लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह श्रीदेवी के प्यार में गिरफ्तार हो चुके थे. उनसे बेपनाह इश्क कर करते थे. ये खुलासा भी खुद करण जौहर ने अपने शो के दौरान उनकी दोनों बेटियों के सामने किया है. साथ ही बताया कि पहली बार उन्हें देखते ही करण की हालत खराब हो गई थी. श्रीदेवी को शुरुआती दौर से काफी पसंद करते रहे हैं.

बॉलीवुड का खूंखार विलेन, 3 थप्पड़ पड़ते ही एक्टिंग छोड़ने का बना लिया था मन, अजय देवगन के पिता ने…

करण जौहर का हैरान करने वाला खुलासा
करण जौहर ने अपने चैट शो पर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के सामने एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि मैं यहां एक बात आप लोगों को बताना चाहता हूं. मैं आपकी मां यानी कि श्रीदेवी को बहुत पसंद करता रहा हूं और एक्टिंग का तो मैं दीवाना था. इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने करते हुए बताया कि वह श्रीदेवी के बड़े फैन हैं. उन्होंने बताया कि वह अक्सर चरण सिनेमा हॉल जाता थे. श्रीदेवी और जितेंद्र की फिल्में देखना उन्हें बहुत अच्छा लगता था. वह अक्सर उनकी फिल्में देखा करते थे.

https://hindi.news18.com/photogallery/entertainment/web-series-anupam-kher-son-sikandar-birthday-special-made-bollywood-debut-with-woodstock-villa-in-2008-know-personal-details-7791231.html

करण जौहर ‘कॉफी विद करण’ के 8वें सीजन के साथ वापसी कर चुके हैं.

पहली बार देखते ही कांपने लगे थे पैर
करण जौहर दिवंगत एक्ट्रेस की बेटियों को बताते हुए सिर्फ यहीं नहीं रुके. उन्होंने एक यादगार किस्सा भी शेयर किया उहन्होंने बताया कि उन्होंने पहली बार श्रीदेवी को मिस्टर इंडिया के प्रीमियर शो में देखा था. वह उनके देखने के बाद ये महसूस करने लगे थे कि वह श्रीदेवी के लिए ओब्सेस्ड हो चुके हैं. लेकिन तब तक वह श्रीदेवी से पर्सनली नहीं मिल पाए थे. दोनों की मुलाकात पहली बार फिल्म गुमराह के सेट पर हुई थी. तब करण जौहर ने जब श्रीदेवी को देखा तो वह समझ ही नहीं पाए कि ये क्या हो गया है कि उनके पैर कांपने लगे थे.वो घबरा गए थे.

बता दें कि श्रीदेवी थीं ही ऐसी एक्ट्रेस कि लोग उन्हें देखते ही उनके दीवाने हो जाते थे. मि. इंडिया में कास्ट करने के लिए बोनी कपूर से श्रीदेवी की मां ने दस लाख रुपए की डिमांड की थी जबकि बोनी कपूर ने उन्हें 11 लाख फीस दी थी. साथ ही इस फिल्म के हिट होने के बाद एक्ट्रेस से अपनी फीस बढ़ाने की बात भी कही थी. श्रीदेवी ने अपने करियर में कई जबरदस्त रोल निभाए हैं. साउथ से लेकर बॉलीवुड में भी उनके अभिनय का जलवा था. आज भी लोग उनके इस दुनिया से जाने के बाद भी उन्हें भुला नहीं पाए हैं.

Tags: Bollywood news, Karan johar, Sridevi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *