श्रद्धा कपूर ब्लेजर बना लड़कियों की पहली पसंद, स्टाइलिस्ट इतना कि आप पर टीकी रहेगी लोगों की नजर

शिखा श्रेया/ रांची. ठंड का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में यंग लड़कियों के लिए फैशन स्टेटमेंट मेंटेन करना एक चुनौती बन जाती है.क्योंकि ठंड के मौसम में भारी भरकम स्वेटर फैशन स्टेटमेंट के साथ तालमेल नहीं खाती है.ऐसे में अगर आप ऑफिस या रेस्टोरेंट या पार्टी में जाने के लिए कुछ फैशनेबल गर्म कपड़े की तलाश में है तो यह खबर पढ़कर आपकी तलाश पूरी हो जाएगी.

दरसल, आज हम आपको बता रहे हैं श्रद्धा कपूर स्पेशल ब्लेजर स्वेटर के बारे में. यह दिखने में तो ब्लेजर है. लेकिन यह इतना गर्म है कि एक ब्लेजर में आपका पूरा ठंडा पार हो जाएगा.साथ ही यह दिखने में इतना फैशनेबल है.कि आप इसे ऑफिस से लेकर रिसेप्शन तक में पहन सकती है.जिससे भीड़ की नजर सिर्फ आपके स्टाइल स्टेटमेंट पर ही रहेगी.

जींस के साथ या लहंगे के साथ लगेगा कमाल
इस ब्लेजर की खासियत यह है कि यह भले ब्लेज़र हो.लेकिन आप इसे लहंगे के साथ भी पहन सकते हैं.हालांकि, यह जींस के साथ काफी खूबसूरत लुक देता है.खासकर कैजुअल लुक के लिए ये बेस्ट है.रांची के लालपुर स्थित पोटाला मार्केट के शॉप के संचालक सोनू बताते हैं इस बार हम खासकर इस ब्लेज़र को लेकर आए हैं.उन्होंने आगे बताया इस ब्लेज़र को श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म तू झूठी मै मक्कार में पहन चुकी है.वहीं से यह ट्रेंड में शामिल हुआ है.

खासकर ऑफिस जाने वाली लड़कियों के बीच इस ब्लेजर का काफी क्रेज़ देखा जाता है.यह प्युर वूलन से बना है. तिब्बत की घरेलू महिलाएं इसे घर में बनाया करती है.एक ब्लेजर बनाने में दो दिन का समय व तीन-चार महिला मिलकर बनाती है.

महसूस होगी गर्माहट
सोनू बताते हैं इस ब्लेजर को पहनते ही आपको गर्माहट महसूस होगी, इसमें कोई भी मिलावट नहीं है. यह भारी भी नहीं है काफी हल्का है. यह इतना हल्का है कि आप अपने साथ कहीं भी अपने बैग में समेट कर ले जा सकती है.एक ब्लेजर का वजन कीमत 400 ग्राम तक होता है.इसमें बबलिंग व रेशे निकलने जैसी शिकायत नहीं आएगी.क्योंकि इसे बड़ी बारीकी से सिला जाता है. यहां ब्लेजर खरीदने आई निकिता बताती है मैं ऑफिस जाती हूं और ऑफिस में ब्लेजर काफी खूबसूरत लुक देता है. कैजुअल वेयर के साथ भी सूट करता है.इसीलिए मैंने एक ब्लेजर खरीदा है वह भी पिंक कलर का. जींस के साथ भी यह काफी शानदार लुक दे रहा है व मैं इसे लहंगे के साथ भी रिसेप्शन के लिए करी कर सकती हू.

ये है कीमत
तो अगर आप भी श्रद्धा कपूर स्पेशल ब्लेजर खरीदना चाहते हैं तो आ जाइए रांची के लालपुर स्थित पोटाला मार्केट में. यह मार्केट सुबह के 9:00 से रात के 10:00 बजे तक लगा रहता है.वही, कीमत की बात करें तो एक ब्लेज़र की कीमत 1200 रुपए है.1200 से 3000 रुपए की रेंज में आपको कई कलर और वैरायटी देखने को मिलेगी.

Tags: Jharkhand news, Local18, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *