शॉट्स जींस से लेकर फैंसी कुर्ती तक.., छत्तीसगढ़ में यहां चल रही बंपर सेल

रामकुमार नायक, रायपुरः- कम कीमत में अगर अच्छे कपड़े मिल रहे हो, तो कौन खरीदना नहीं चाहेगा. अगर आप भी ऐसी दुकान की तलाश कर रहे हैं, जहां बेहद कम दाम में अच्छी क्वालिटी वाले कपड़े मिल जाए, तो यह जानकारी आपके लिए ही है. लड़कियों को सजना-संवरना बेहद पसंद है और वो हर कार्यक्रम में अलग अलग ड्रेस पहनकर जाना चाहती हैं. लेकिन बजट साथ नहीं देने की वजह से यह चाहत अधूरी रह जाती है. ऐसे में लड़कियों के लिए सुनहरा ऑफर है. राजधानी रायपुर के गोलबाजार स्थित न्यू सिटी गर्ल शॉप में इन दिनों सेल चल रही है. यहां लड़कियों के लिए एक से बढ़कर एक कपड़े मात्र 250 रुपए में मिल जाएंगे.

कम रेट में मिलेंगे फैंसी कपड़े
इन कपड़ो को आप शादी-ब्याह, फैमिली कार्यक्रम या कॉलेज पहनकर जा सकती हैं. इसके अलावा रोजाना घर में पहनने के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकती हैं. अगर आप किसी गर्ल पार्टनर या गर्ल फैमिली मेंबर्स को गिफ्ट करना चाहते हैं, तो यहां से शॉपिंग कर सकते हैं. बजट फ्रैंडली होने की वजह से आप शॉपिंग के दायरे को बढ़ा सकती हैं. अगर आप किसी अन्य दुकान से 2 कपड़े खरीदना चाहती हैं, तो यहां आपको उसी रेट में 5 कपड़े आसानी से मिल जाएंगे.

सालभर चलेगा सेल
न्यू सिटी गर्ल शॉप के मैनेजर द्विजराम साहू ने बताया कि इस शॉप में सालभर सेल रहती है. यानी आप कभी भी इस दुकान पर आकर कम प्राइस में कपड़े खरीद सकते हैं. यहां वन पीस, जॉगर्स, फैंसी टॉप, होजियरी टॉप, लोवर, फॉर्मर पैंट, फॉर्मर शर्ट, शॉट्स जींस टॉप, कुर्ती,वन पीस जैसे कपड़े हमेशा सेल में रहते हैं. सेल का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और ज्यादातर महिलाएं खरीदारी करने इस सेल में पहुंच रही हैं. इन सभी कपड़ो की रेंज 200, 250 और 350 रुपए है. कुर्ती आपको 200 रुपए में मिल जाएगी.

नोट:- हल से टकराते ही आई ठक-ठक की आवाज, अनदेखे डर से जम गए पैर, रहस्य खुला तो चमक उठा चेहरा

इसके अलावा काउंटर से सरारा, गरारा, कुर्ती, जींस टॉप उपलब्ध है. दुकान गोलबाजार के शास्त्री मार्केट रोड़ पर सुमित कपड़ा दुकान के सामने है. दुकान सुबह 10:30 बजे खुलती है और रात 10 बजे तक खुली रहती है. अधिक जानकारी के लिए मैनेजर के मोबाइल नंबर 9691846688 और दुकान के मोबाइल नम्बर 9827413042 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Discount Sale, Local18, Raipur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *