शाहरुख, सुशांत ही नहीं, ये एक्टर भी फिल्मों से पहले TV पर जमा चुके हैं धाक, 90% लोगों ने नहीं किया होगा नोटिस

नई दिल्ली.  छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छलांग लगाने वाले सितारों की बात करें, तो आपके दिमाग में मृणाल ठाकुर, राधिका मदान, प्राची देसाई जैसी कई एक्ट्रेसेज के नाम आए होंगे और अगर एक्टर्स की बात करें तो सबसे पहले जहन में शाहरुख खान और रोनित रॉय जैसे कलाकारों का नाम आता है, लेकिन आज आपको फिल्म जगत के एक ऐसे सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत की थी और फिर उन्होंने आगे जाकर पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और फिर एक्टर के रूप में खूब वाहवाही बटोरी. 

आज जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो आज की तारीख में फिल्मों की सफलता की गारंटी बन चुके हैं. इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल हैं. अगर अभी तक आपको अंदाजा नहीं हुआ है तो बता दें, आज यहां करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात कर रहे हैं. साल 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ करण जौहर की इस फिल्म से धमाकेदार एंट्री की थी. 

अब करण जौहर के ये स्टूडेंट एक्टिंग स्कूल से ग्रेजुएट हो चुके हैं. अभिनय में लोहा मनवाने से पहले सिद्धार्थ ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. उसके 2 साल बाद हिट फिल्म से धमाकेदार एंट्री कर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में अपने टशन से दर्शकों का दिल जीतने वाले ये एक्टर पहले भी पर्दे पर नजर आ चुके थे. 

डेब्यू के बाद दूसरी फिल्म रही सुपरहिट
डेब्यू फिल्म से कई साल पहले ही ये एक्टर सीरियल ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ में अहम किरदार में नजर आ चुके थे. इस सीरियल में उन्होंने ‘जयचंद’ का किरदार अदा किया था. साल 2012 में डेब्यू के बाद ये एक्टर ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’, ‘ब्रदर्स’, ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी कई फिल्मों में काम किया था. 

को-स्टार को बनाया हमसफर
साल 2021 में ये एक्टर ‘शेरशाह’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने डेट करना शुरू किया था और इस साल ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Kiara Advani, Sidharth Malhotra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *