शाहरुख खान के साथ फिर काम करेंगे एटली? बोले- कुछ जवान से भी बड़ा दूंगा

Atlee on work with Shah Rukh Khan: फिल्म डायरेक्टर एटली अपनी 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की सफलता से काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की बल्कि दर्शकों के दिलों-दिमाग पर भी जबरदस्त प्रभाव छोड़ा. इस फिल्म के लिए एटली ने सुपरस्टार शाहरुख खान को धन्यवाद दिया. इसके साथ ही एटली ने एक बार फिर किंग खान के साथ ‘जवान’ से भी बड़ी फिल्म पर काम करने की इच्छा व्यक्त की है.

हाल ही में एबीपी कॉन्क्लेव में बातचीत के दौरान एटली (Atlee) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी पांचवीं निर्देशित फिल्म में सहयोग करने पर बेहद खुशी व्यक्त की. उन्होंने कहा, ”मुझे उनकी सभी फिल्में पसंद हैं. डीडीएलजे, कुछ कुछ होता है, ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस,  हम लगातार चलते रह सकते हैं. मेरे लिए वह दुनिया भर में भारतीय सिनेमा का चेहरा हैं. तो मिस्टर शाहरुख सर के साथ काम करना एक सपना है. सौभाग्य से, मुझे अपनी पांचवीं फिल्म में ऐसा करने का मौका मिला. भगवान दयालु रहे हैं और मुझे लगता है कि मैंने इसके साथ न्याय भी किया.”

‘मैं आपके पास जरूर आऊंगा शाहरुख सर’
भविष्य में शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछे जाने पर थेरी निर्देशक ने कहा, ”मैं आपको हैरान जरूर करूंगा, मैं वादा निभाऊंगा, मैं आपको ‘जवान’ से भी बड़ा दूंगा, और मैं उनके पास जरूर जाऊंगा. मैं सुनाऊंगा, पसंद आएगा तो जरूर होगा.” उन्होंने आगे कहा, ”मैं जानता हूं कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं… वह कुछ और ही हैं. वह सदैव ऊर्जावान बने रहते हैं. वह सबसे अच्छे आदमी हैं, जिन्हें मैंने अपने जीवन में देखा है. धन्यवाद, शाहरुख सर. मैं एक बार आपके पास आऊंगा, जब मैं ‘जवान’ से भी बड़ा कुछ क्रैक कर लूंगा. मैं आपके पास जरूर आऊंगा.”

वरुण धवन के साथ ‘बेबी जॉन’ कर रहे एटली
एटली अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘बेबी जॉन’ का अनाउंसमेंट कर चुके हैं. फिल्म में वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘बेबी जॉन’ 2016 की ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर ‘थेरी’ का रीमेक है, जिसमें थलपति विजय, सामंथा रूथ प्रभु और एमी जैक्सन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन खुद एटली ने किया था और संगीत जीवी प्रकाश ने दिया था.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *