शाहरुख खान की ‘जवान’ 30 दिन से रोजाना कर रही है जितनी कमाई, उतना नहीं कमा सकी अक्षय कुमार की ये फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म जवान को सिनेमाघरों रिलीज हुए 1 महीने हो चुके हैं. 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. जवान ने अपने शानदार कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ी और हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. एक महीने बात भी यह फिल्म अब भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान की जवान ने औसतन हर दिन 36 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. जी हां, जवान ने पूरी दुनिया में एक महीने के अंदर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. अगर हम इस कमाई को हर दिन के हिसाब से अलग-अलग करें तो शाहरुख खान की इस फिल्म ने हर दिन 36 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि जवान की जितनी एक दिन की कमाई है, जितना बॉलीवुड की कई फिल्मों की लाइफटाइम कमाई होती है.

जवान एक दिन में जितनी कमाई कर रही है. उससे भी कम अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी ने अपनी कुल कमाई की थी. सेल्फी की कमाई सिर्फ 30 करोड़ रुपये थी. आपको बता दें कि 300 करोड़ के बजट में बनी शाहरुख खान की जवान मध्य पूर्व में $16 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन गई और भारतीय फिल्म भी बन गई है, जो कि किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि आने वाले दिनों जवान अभी और कमाई करेगी.
 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *