शाहजहांपुर में बाइक की टक्कर से महिला की मौत: खेत से घर लौटते समय हुआ हादसा, ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों में हुई हाथापाई

शाहजहांपुर42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर में खेत की रखवाली करके घर लौट रही महिला को बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला काफी दूर जा गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बाइक सवारों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। इसी बीच मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर दी। ग्रामीणों को लगा कि कुछ दूर ले जाकर आरोपियों को पुलिस छोड़ देगी। हालांकि भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना रोजा क्षेत्र के जमुआ निवासी 50 साल की सुखरानी खेत में लगाई गई धान की फसल की रखवाली करके वापस घर लौट रही थी। खेत और सुखरानी के मकान के बीच में हाइवे है। सुखरानी राष्ट्रीय राजमार्ग पार करके अपने घर जा रही थी। तभी तेज रफ्तार बाइक सवार ने जमुका दौराहा स्थित ओवरब्रिज के पास महिला को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला दूर जाकर गिरी। गंभीर चोटें आने पर महिला की मौके पर मौत हो गई।

मृतक महिला की फाइल फोटो

मृतक महिला की फाइल फोटो

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों को मामूली चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। सूचना के बाद डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर वाहन में बैठा लिया। इस बीच मौके पर महिला के गांव के लोग भी पहुंच गए। उन्होंने आरोपियों को कार से उतारने की कोशिश की। इस बीच पुलिस ने उनको रोका तो हाथापाई होने लगी।

पुलिस से हाथापाई होने की सूचना फौरन थाने पर दी गई। भारी पुलिस बल मौके पर भेजा गया। उसके बाद ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर उनको शांत किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि, दोनों युवकों को पकड़ लिया था। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर वाहन में बैठा लिया था। शक था कि पुलिसकर्मी दोनों आरोपियों को थोड़ा आगे ले जाने के बाद छोड़ देंगे। इसलिए चाहते हैं कि, आरोपियों को फौरन थाने ले जाया जाए।

उसके बाद पुलिस आरोपियों को थाने लेकर गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि हादसे के बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *