शाहजहांपुर में खेत में मिला बुजुर्ग का शव: बेटे ने कंबल हटाया तो हुई जानकारी, गांव के युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर में एक बुजुर्ग की खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुजुर्ग बेटे के साथ फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे। कुछ देर बाद बेटा खेत पर लौटा तो पिता का शव खेत में पड़ा था। शव के ऊपर कंबल पड़ा था।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बेटे ने पुराने विवाद में मोहल्ले के युवकों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

बेटे ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी

थाना सदर बाजार क्षेत्र के शाहबाजनगर चौकी के मोहल्ला ककरा निवासी 70 साल के रामचंद्र अपने बेटे के साथ खेत में लगाई गई फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे। बेटा कुछ देर के लिए खेत से चला गया और पिता छिड़काव करते रहे।

कुछ देर बाद वापस खेत पर लौटने के बाद पिता का शव जमीन पर पड़ा था। उनके शव के ऊपर कंबल पड़ा था। बेटे ने कंबल हटाकर देखा तो पिता की मौत हो चुकी थी। उसके बाद बेटे ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

कुछ युवकों से विवाद हो गया था

मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खेत में शव के आसपास तलाशी ली तो पुलिस को मौके से कीटनाशक दवा मिली है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रामचंद्र और उनका बेटा खेत में फसल पर कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे। उन्होंने बताया कि करीब दस दिन पहले रामचंद्र का मोहल्ले के रहने वाले कुछ युवकों से विवाद हो गया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा

विवाद के बाद मारपीट भी हुई थी। उसके बाद लोगों ने बीच-बचाव करा दिया था। बेटे ने उन्हीं युवकों पर हत्या करने का आरोप लगा दिया है। पुलिस का मानना है कि छिड़काव करने की वजह से बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गया होगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। वहीं एसपी सिटी सुधीर जयसवाल ने बताया कि बुजुर्ग का शव खेत में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। तब कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *