शामली में मायके और ससुराल पक्ष में मारपीट: मारपीट में 6 लोग घायल, सगी बहनों ने फोन कर मायके वालों को बुलाया

शामली19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शामली में विवाहिता की ससुराल में पहुंचे मायके वालों और ससुराल पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कांधला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां से कुछ लोगों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इस दौरान डॉक्टर ने मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी की तो पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य विभाग के कर्मी मूक दर्शक बने रहे। मामला कांधला कस्बे का है।

कांधला में सलमा और सिवा नाम की दो बहने हैं जो जोगिया खेड़ा की रहने वाली हैं। जिनकी शादी कांधला के मोहल्ला खेल में गुलबाज और सुल्तान के साथ हुई थी। जिन्होंने करीब 5 बजे अपने घर पर सूचना देकर बताया कि उनके साथ मारपीट हो रही है। परिजन करीब डेढ दर्जन लोगों की संख्या में वहां पहुंचे और बातचीत करने के दौरान उनके मायके वालों और ससुराल पक्ष के बीच में लाठी-डंडे और तेज धारदार हथियार चले। घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में दिलशाद,अमजद,आजम ,गुल्लू,अब्दुल,साबिर जमील,एहसान आदि लोग शामिल हैं।

बड़ी संख्या में आए थे लोग
इस मामले में घायल के परिजनों का कहना है कि मेरे दो भाई गुलबाज और सुल्तान की शादी जोगिया खेड़ा की दो बहनों के साथ हुई थी। जिन्होंने आज दोनों बहनों ने मिलकर सुलतान को पीटा था और फिर अपने घर वालों को सूचना दी। जिसमें उनके वहां से बड़ी संख्या में लोग आए और यहां पर आते ही मारपीट की घटना करने शुरू कर दी। जिसमें करीब 6 लोग हमारे घर के कुछ उनके लोग भी घायल हुए हैं।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
सीओ कैराना ने बताया कि दो बहनों की कस्बा कांधला के मोहल्ला खेल में शादी हुई है। जिन्होंने शाम 5:00 बजे अपने परिवार वालों को सूचना देकर कहा कि हमारे साथ मारपीट हो रही है तो वहां से करीब 15 से 20 लोग यहां पहुंचे। जिनकी किसी बात को लेकर फिर उनके मायके ओर ससुराल दोनों पक्षों में मारपीट हुई। जिसमें लाठी डंडे और तेज धारदार हथियारों से हमला हुआ है। हमले में घायल हुए लोगों को कांधला के अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *